रजनीकांत के राजनीतिक सफर की अटकलों पर लगा विराम, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

रजनीकांत के समर्थकों के लिए यह खबर काफी निराशाजनक हो सकती है

रजनीकांत के राजनीतिक सफर की अटकलों पर लगा विराम, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

सिद्धार्थ एमपी/चैन्नई: राजनीतिक बयानों और विचारों से और उसके बाद संचालित होने वाली अटकलों के पूरे एक साल बाद, रजनीकांत ने एक पत्र में कहा है कि वह और उनकी पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों में चुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्होंने यह भी कहा है कि उनका लक्ष्य तमिलनाडु विधानसभा चुनाव होगा.

उन्होंने यह भी स्पष्ट रूप से कहा है कि उन्होंने इस लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों को कोई समर्थन नहीं दिया है. रजनी ने अपने प्रशंसकों को किसी भी पार्टी के अभियान गतिविधियों के लिए अपने फोटो/ पार्टी के झंडे /लोगों का उपयोग नहीं करने की सलाह दी है.

तमिलनाडु में पानी की कमी मुख्य मुद्दा
अपने क्षेत्र के मुद्दों पर फोकस करते हुए रजनीकांत ने इस पत्र में कहा कि पानी तमिलनाडु की मुख्य समस्या है. आगामी लोकसभा चुनावों का उल्लेख करते हुए, सुपरस्टार ने लोगों से पार्टी के लिए वोट देने का आग्रह किया है (जो उन्हें लगता है) एक निर्णायक बहुमत बनाने में सक्षम होगा. तमिलनाडु के जल संकट को हल करने के लिए और एक स्थायी समाधान लाने के लिए पर्याप्त योजनाएं पेश करेगा.

गौरतलब है कि हाल ही में रजनीकांत ने अपनी पार्टी के नाम और लोगो वाले न्यूज चैनल को शुरू करने के लिए कागजी कार्यवाही तेज की थी. जिसके बाद से उनके लोकसभा चुनाव में खड़े होने की खबरों का बाजार गर्माया हुआ था. ऐसे में रजनीकांत के समर्थकों के लिए यह खबर काफी निराशाजनक हो सकती है.