‘मेरे प्यारे भाई…’ राखी पर बहन श्वेता सिंह का सुशांत के लिए रोया दिल; लिखी इमोशनल पोस्ट; पढ़कर नम हो जाएंगी आंखें
Advertisement
trendingNow12391795

‘मेरे प्यारे भाई…’ राखी पर बहन श्वेता सिंह का सुशांत के लिए रोया दिल; लिखी इमोशनल पोस्ट; पढ़कर नम हो जाएंगी आंखें

Sushant Singh Rajput Sister: रक्षाबंधन 2024 के मौके पर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह को अपने भाई की याद आ रही है, जो 4 साल पहले दुनिया को अलविदा कह गए. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भाई सुशांत के लिए एक बेहद इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है, जिसको पढ़ने के बाद किसी की भी आंखें नम हो जाएं. 

Sushant Singh Rajput Sister Shweta Singh

Sushant Singh Rajput Sister Shweta Singh: 19 अगस्त को पूरे देश में जश्न और उल्लास के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया गया. तमाम भाई-बहन इस खास दिन को बेहद प्यार और खुशियों के साथ मना रहे थे. जहां एक तरफ बॉलीवुड सितारों ने भी भाई-बहन के इस खास दिन को बेहद खुशियों के साथ मनाया, जिसकी ढेर सारी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की. वहीं, दूसरी ओर श्वेता सिंह अपने दिवंगत भाई और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की यादों में खोई नजर आईं. 

राखी के मौके पर उन्होंने अपने भाई की याद में एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है, जिसको पढ़ किसी की भी आंखें नम हो जाएं. उनका ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. श्वेता ने लिखा कि वे अपने भाई के नक्शेकदम पर चलना चाहती हैं और इसके साथ ही उन्होंने सुशांत और उनके तमाम फैंस को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं भी दी. श्वेता सिंह ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की. उनके इस पोस्ट को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस भी सुशांत को खूब याद कर रहे हैं. 

श्वेता सिंह को याद आए भाई सुशांत सिंह राजपूत

अपने पोस्ट में उन्होंने अपने भाई का एक पुराना वीडियो शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हैप्पी रक्षाबंधन मेरे प्यारे भाई. आप सिर्फ एक महान कलाकार ही नहीं थे, बल्कि एक बेहतरीन इंसान भी थे. देखो, तुमने कितने दिलों में प्यार भर दिया है. मैं भी तुम्हारे जैसे बनना चाहती हूं और दुनिया में प्यार और खुशी फैलाने के लिए तुम्हारे नक्शेकदम पर चलना चाहती हूं'. इसके साथ ही श्वेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी सुशांत सिंह राजपूत का यही वीडियो शेयर किया था और साथ में लिखा था, ‘हैप्पी रक्षाबंधन मेरे प्यारे भाई'. 

भेदती निगाहें, कर्कश आवाज... विक्की कौशल की 'छावा' में किसने निभाया औरंगजेब का किरदार; क्या आपने इन्हें पहचाना?

फैंस के दिलों में आज भी बसे हुए हैं सुशांत सिंह

उन्होंने आगे लिखा था, ‘मुझे उम्मीद है कि तुम देवी-देवताओं के सानिध्य में हमेशा खुश और सुरक्षित रहोगे’. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार साल बीत चुके हैं. उन्होंने सिर्फ 34 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनका शव 14 जून, 2020 को मुंबई में अपने फ्लैट में मिला था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की बात कही गई थी. उनका बॉलीवुड करियर बहुत लंबा नहीं रहा, लेकिन इस छोटे से करियर में उन्होंने कई यादगार हिट फिल्में दीं. लोग उन्हें बहुत पसंद करते थे और उनके फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं.

Trending news