close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामगोपाल वर्मा ने नायडू की हार पर कहा, 'TDP-जन्म- 1982, मृत्यु- 23 मई 19', कारण- 'पीठ में छुरा घोंपना'

रामगोपाल वर्मा ने गुरुवार को आंध्रप्रदेश विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन के लिए वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख वाई एस जगन मोहन रेड्डी को बधाई दी. 

रामगोपाल वर्मा ने नायडू की हार पर कहा, 'TDP-जन्म- 1982, मृत्यु- 23 मई 19', कारण- 'पीठ में छुरा घोंपना'
रामगोपाल वर्मा (फोटो साभार : InstaGram)

नई दिल्ली : देश की जनता का जनादेश साफ हो चुका है और इस बार 2014 से भी ज्यादा सीटों पर बीजेपी सरकार की वापसी हो रही है. वहीं आंध्रप्रदेश विधानसभा चुनाव में एस जगन मोहन रेड्डी ने जीत का डंका बजा दिया है. जाने-माने फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने गुरुवार को आंध्रप्रदेश विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन के लिए वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख वाई एस जगन मोहन रेड्डी को बधाई दी. इसी के साथ राम गोपाल वर्मा ने तेदेपा सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू की हार का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया है. 

तेदेपा सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू के आलोचक वर्मा ने आरोप लगाया कि राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी की 'मौत' का कारण 'झूठ' और 'भ्रष्टाचार' है.

सुपरस्टार रजनीकांत ने दी PM मोदी को 'प्रचंड बहुमत' की बधाई, बॉलीवुड सेलेब्स ने भी किया ट्वीट

वर्मा ने एक ट्वीट में कहा, 'नाम : तेदेपा, जन्म : 29 मार्च 1982, मृत्यु : 23 मई 2019, मृत्यु का कारण : झूठ, पीठ में छुरा भोंकना, भ्रष्टाचार, अयोग्यता, वाई एस जगन और एन लोकेश.' 

वर्मा ने ट्वीट किया, 'वाई एस जगन को बधाई और नायडू के प्रति संवेदनाएं.' 

बता दें कि बीजेपी 292 सीटों पर आगे चल रही है जबकि वहीं, कांग्रेस 50 सीटों पर आगे है. बीजेपी 2014 के अपने प्रदर्शन में सुधार कर ज्यादा सीटें जीतती दिख रही है. 2014 में बीजेपी ने 282 सीटें जीती थीं. एनडीए 2014 की 336 सीटों के मुकाबले 343 सीटों पर काबिज होता दिख रहा है. वहीं आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने और ओडिशा में नवीन पटनायक फिर से सत्ता में वापसी करने में कामयाब रहे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें