Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले Ravi Kisan ने 'राम भजन' से जीता भक्तों का दिल, आपने सुना?
Advertisement
trendingNow12065783

Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले Ravi Kisan ने 'राम भजन' से जीता भक्तों का दिल, आपने सुना?

Ram Mandir Pran Pratishtha: 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन ने अपना भजन 'अयोध्या के श्री राम' रिलीज कर दिया है, जिसने राम भक्तों का दिल जीत लिया है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. क्या आपने सुना ये गाना?

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले Ravi Kisan ने 'राम भजन' से जीता भक्तों का दिल

Ram Mandir Pran Pratishtha Ravi Kishan Bhajan: सोमवार, 22 जनवरी का दिन नजदीक है और अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर लोगों के मन में काफी उत्साह भी देखने को मिल रहा है. ऐसे में जहां भी देखो और सुनने को मिल रहे हैं. ऐसे में हाल ही में अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने भी अपना भजन 'अयोध्या के श्री राम' रिलीज कर दिया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. 

इतना ही नहीं, गाने को खूब पसंद भी किया जा रहा है. गाने में खुद रवि किशन अभिनय करते नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि इस गाने को रवि किशन ने अपनी आवाज दी है. गाने को 17 जनवरी को कंट्री क्लब, अंधेरी, मुंबई में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में लॉन्च किया गया. गाने को म्यूजिक माधव एस राजपूत ने दिया है, जबकि गाने के बोल मीनाक्षी द्वारा लिखे गए हैं. गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी शुरुआत में रवि किशन के एक अस्पताल में नजर आ रहे हैं.

रवि किशन के राम भजन ने जीता दिल 

जहां डॉक्टर उनके भाई की जान बचाने की कोशिश कर रहे हैं. उनके प्रयासों के बावजूद, उनके भाई की जान चली गई, जिसके बाद डॉक्टरों ने रवि किशन को भगवान पर विश्वास रखने की सलाह दी, जिसके बाद रवि भगवान राम के चरणों में पहुंचे हैं और 'अयोध्या के श्री राम' भजन गाते हैं, जिसके बाद उनका भाई जी उठता है. गाने के बोल और भवनाएं रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं. वहीं, लॉन्च इवेंट में रवि किशन ने अपने इस गाने के जरिए भगवान राम के लिए अपनी भक्ति व्यक्त करने के अवसर के लिए आभार भी व्यक्त किया. 

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचेंगे हजारों लोग

उन्होंने इसे सभी राम भक्तों के लिए एक छोटा सा उपहार बताया और विश्वास जताया कि यह उनके दिलों में गूंजेगा. वहीं, गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. बता दें, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के भव्य कार्यक्रम की शुरुआत 16 जनवरी से हो चुकी हैं. इस खास मौके पर कई बड़ी हस्तियों को आमंत्रित किया गया है. इतना ही नहीं, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में करीबन 11 हजार से ज्यादा लोग पहुंचेगे. 

Trending news