Ranbir Alia Wedding: चर्चा में महेश भट्ट के हाथ पर लगी मेहंदी, दिखा इस शख्स का नाम
Advertisement

Ranbir Alia Wedding: चर्चा में महेश भट्ट के हाथ पर लगी मेहंदी, दिखा इस शख्स का नाम

Ranbir Alia Wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को धूमधाम से शादी रचा ली है. कपल की वेडिंग फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं. इस बीच आलिया के पिता महेश भट्ट का एक वीडियो सामने आया है जो काफी चर्चा में है.

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और महेश भट्ट

Ranbir Alia Wedding: डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के लिए 14 अप्रैल का दिन बहुत खास रहा. उनकी बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ शादी रचा ली है. बेटी की शादी में महेश भट्ट बहुत खुश नजर आए. अब महेश भट्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

महेश ने हथेली पर लिखवाया रणबीर का नाम

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) कार में बैठे हुए दिख रहे हैं. इस बीच उनकी हथेली पर दिखा कि उन्होंने मेहंदी से अपने दामाद रणबीर (Ranbir Kapoor) का नाम लिखवाया है. जैसे ही ये वीडियो सामने आया, तो यूजर्स ने तारीफ करने लगे. ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

शादी के बाद पैपराजी के सामने पहुंचे आलिया-रणबीर

बेटी आलिया की शादी से महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की एक और फोटो सामने आई है, जिसमें वह बेटे राहुल भट्ट के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो में दोनों के चेहरों पर आलिया की शादी की खुशी साफ नजर आई. मालूम हो कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbi Kapoor Alia Bhatt Wedding) ने अपने मुंबई स्थित घर वास्तु में शादी की है.

रणबीर ने पत्नी आलिया को गोद में उठाया

गुरुवार को शादी के बाद आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) वेन्यू के बाहर मौजूद मीडिया से मिलने के लिए पहुंचे. ऐसे में फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस में न्यूली वेड कपल के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली. इस दौरान रणबीर और आलिया बेहद खुश दिखाई दिए. इतना ही नहीं, रणबीर ने सबके सामने पत्नी आलिया को गोद में उठा लिया. इस दौरान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

आलिया ने शेयर की शादी की तस्वीरें

शादी के बाद आलिया (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह पति रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दोस्तों और परिवार के बीच इस घर में हमारे पसंदीदा स्पॉट (बालकनी) में, जहां हमने अपने रिलेशनशिप के पांच साल बिताएं, वहीं आज हमने शादी कर ली है. हमारे जीवन के इस महत्वपूर्ण पल में आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

करीबी दोस्त और परिवार हुआ शामिल

मालूम हो कि आलिया और रणबीर की शादी में करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुए थे. आलिया-रणबीर की शादी में नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, पूजा भट्ट, करण जौहर, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, अयान मुखर्जी, रणधीर कपूर और अन्य दिग्गज सितारों ने शिरकत की थी.

यह भी पढ़ें: Ranbir Alia Wedding: Durex ने फिल्‍मी स्‍टाइल में दी बधाई- 'हम ना रहे तो फन तो नहीं'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news