Radio Jockey के सामने ही बच्चों की तरह लड़ने लगे थे Anushka Sharma और Ranbir Kapoor, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

Radio Jockey के सामने ही बच्चों की तरह लड़ने लगे थे Anushka Sharma और Ranbir Kapoor, वीडियो हुआ वायरल

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की दोस्ती अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ काफी गहरी है. दोनों जब भी साथ नजर आते हैं मस्ती के मूड में ही लगते हैं. हाल ही में इन दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनुष्का, रणबीर को पीटती नजर आ रही हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों एक-साथ फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में भी नजर आए थे. फिल्म में इस जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया था. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनुष्का शर्मा फिल्म के प्रमोशन के दौरान काफी मस्ती करते हुए भी दिखे थे. 

  1. रणबीर कपूर और अनुष्का का वीडियो
  2. अनुष्का ने रणबीर को पीटा
  3. एक्टर का हुआ बुरा हाल

अनुष्का ने रणबीर को पीटा

फिल्म के प्रमोशनल टूर में रणबीर (Ranbir Kapoor) अक्सर अनुष्का (Anushka Sharma) को परेशान करते हुए दिख जाते थे. कभी वो अनुष्का के हाथ पर छींक देते थे. कभी उनके कपड़ों से अपने हाथ पोंछ लेते थे. इसी दौरान का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें अनुष्का, रणबीर को पीटती नजर आ रही हैं. 

तंग आकर मारे कई थप्पड़

फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों एक रेडियो में इंटरव्यू देने गए थे. इस दौरान वहां एक ऐसी घटना घटी जिसने लोगों को हैरान कर दिया. अनुष्का (Anushka Sharma) को रणबीर पर उस वक्त इतना गुस्सा आ गया था कि उन्होंने एक के बाद एक कई थप्पड़ एक्टर को रसीद दिए थे. सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. 

वायरल हुआ था वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) किसी चीज को लेकर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को परेशान करते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस, रणबीर कपूर के गले पर बॉल पेन से कुछ लिखती नजर आती हैं. ऐसे में पहले वह रणबीर को थप्पड़ मारती हैं, फिर उनके गले पर लिखती हैं. इस दौरान रणबीर मना करते हैं अनुष्का को ऐसे करने से, लेकिन वह नहीं मानती और बदला लेने पर उतारू रहती हैं. सामने बैठे आरजे कुछ कहते हैं, लेकिन दोनों अपनी ही दुनिया में खोए होते हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@queensbolly)

 

आलिया के साथ नजर आएंगे रणबीर

आपको बता दें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में कोरोनामुक्त हुए हैं और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मैटरनिटी लीव के बाद काम पर लौटी हैं. रणबीर जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं वहीं, अनुष्का के प्रोजेक्ट्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. 

VIDEO

यह भी पढ़ें- नयनतारा और स्टालिन के रिश्ते पर की गई अभद्र टिप्पणी, एक्ट्रेस के सपोर्ट में आईं ये सिंगर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news