Alia Bhatt Ring: 39 की उम्र में दूल्हा बने रणबीर ने आलिया को पहनाई नायाब हीरों की बेशकीमती अंगूठी
Advertisement

Alia Bhatt Ring: 39 की उम्र में दूल्हा बने रणबीर ने आलिया को पहनाई नायाब हीरों की बेशकीमती अंगूठी

Alia Bhatt Egagement Ring: रणबीर कपूर ने अपनी दुल्हनिया आलिया भट्ट को सगाई में बेहद खास हीरों की अंगूठी पहनाई है. इस अंगूठी की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. 

Alia Bhatt Ring: 39 की उम्र में दूल्हा बने रणबीर ने आलिया को पहनाई नायाब हीरों की बेशकीमती अंगूठी

Alia Bhatt Huge Diamond Engagement Ring: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 14 अप्रैल को शादी के बाद जब ये कपल पति-पत्नी बनकर वेन्यू के बाहर मीडिया से मिलने के लिए आया तो हर तरफ आलिया की मांग के सिंदूर से लेकर कपल के रोमांस के चर्चे शुरू हो गए. आलिया भट्ट ने शादी की कई तस्वीरों में अपनी इंगेजमेंट रिंग (Alia Bhatt Engagement Ring) भी फ्लॉन्ट की है. 

खास है आलिया की वेडिंग रिंग

कपूर खानदान रणबीर की शादी (Ranbir Kapoor Wedding) के लिए बेहद एक्साइटेड था ऐसे में इस प्राइवेट वेडिंग को काफी ग्रैंड लेवल पर प्लान किया गया था. इस शादी में दूल्हा-दुल्हन की हर चीज बेहद खास थी और सबसे ज्यादा खास है आलिया की वेडिंग रिंग. शादी से एक दिन पहले 13 अप्रैल को रणबीर और आलिया की इंगेजमेंट सेरेमनी रखी गई थी. 

करोड़ों के हीरों से जड़ी अंगूठी

सगाई की रस्म में कपूर खानदान के लाडले रणबीर कपूर ने अपनी दुल्हनिया को हीरों की एक बड़ी सी अंगूठी पहनाई है. हीरों से जड़ी इस वेडिंग रिंग को लेकर इंटरनेट पर जमकर तरीफ हो रही हैं. वहीं, इस रिंग को हाईलाइट करते हुए आलिया की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बेहद खास है ये अंगूठी

आलिया भट्ट की शादी की तस्वीरों में उनकी उंगली में मोटे हीरे से जड़ी अंगूठी दिखाई दे रही है. आलिया के मेहंदी वाले हाथों में ये अंगूठी बेहद खूबसूरत दिख रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया की ये अंगूठी करोड़ों की है. उनकी ये अंगूठी उनके शादी के गहनों से बखूबी मैच कर रही थी.

रणबीर आलिया की ग्रैंड वेडिंग

आलिया ने अपनी शादी पर ऑफ व्हाइट रंग का खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ था. वहीं, उनके पति रणबीर ने उनके आउटफिट से मैच करती हुई शेरवानी पहनी हुई थी. बता दें कि आलिया और रणबीर की शादी की रस्में 13 अप्रैल से शुरू हुई थीं. पहले उनके घर वास्तु में गणेश पूजन करवाई गई थी. इसके बाद दोनों ने करीबियों के बीच मेहंदी और हल्दी की रस्में निभाई थीं. इसके बाद उनकी शादी भी बेहद क्लोज रिश्तेदारों के बीच हुई. 

शादी की सबसे पहली तस्वीरें 

शादी की सभी रस्मों के बाद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए सबसे पहली तस्वीरें फैंस के साथ शेयक कीं. इसके बाद ये कपल वेन्यू के बाहर मौदूज मीडिया से मिलने के लिए भी पहुंचा और इस दौरान रणबीर कपूर अपनी दुल्हनिया पर खूब प्यार लुटाते और उन्हें बाहों में उठाए दिखाई दिए. 

आलिया ने शेयर की मेहंदी की तस्वीरें 

शादी की तस्वीरों के बाद आलिया भट्ट ने मेहंदी सेरेमनी की खास तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि मेहंदी सेरेमनी के दौरान रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके साथ कुछ दोस्त और परिवार के लोग भी दिख रहे हैं, जिनके चेहरे पर कपल की शादी की खुशी साफ झलक रही है. पहली फोटो में रणबीर और आलिया रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ने एक-दूसरे को प्यार से हग किया है. 

यह भी पढ़ें: Ranbir Alia Wedding: न्यूली वेड रणबीर-आलिया के घर पहुंचे किन्नर, शगुन की कर रहे हैं डिमांड

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news