हिंदू-मुस्लिम-जैन-दलित-पंजाबी हर किसी को रणदीप हुड्डा की सलाह, 'सोशल मीडिया से दूर रहो'
Advertisement

हिंदू-मुस्लिम-जैन-दलित-पंजाबी हर किसी को रणदीप हुड्डा की सलाह, 'सोशल मीडिया से दूर रहो'

पिछले कुछ वक्त से देश में बढ़ी जातीय हिंसा और उस पर हो रही सोशल मीडिया डिबेट को लेकर बॉलीवुड अभिनेता ने हर जाति-धर्म के लोगों को एक सलाह दी है. 

हिंदू-मुस्लिम-जैन-दलित-पंजाबी हर किसी को दी रणदीप हुड्डा ने ये सलाह

नई दिल्ली : पिछले कुछ वक्त से देश में बढ़ी जातीय हिंसा और उस पर हो रही सोशल मीडिया डिबेट को लेकर बॉलीवुड अभिनेता ने हर जाति-धर्म के लोगों को एक सलाह दी है. 

रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे हर धर्म और जाति के लोगों को एक नसीहत दे रहे हैं. रणदीप ने उस तस्वीर के जरिए मुस्लिम, हिंदू, पंजाबी, दलित, जैन लोगों को एक कुछ सुझाव दिया है. साथ ही रणदीप ने इन लोगों को सोशल मीडिया से भी दूर रहने की सलाह दी है.

रणदीप ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमें लिखा है - 

- अगर आप मुस्लिम हैं और अचानक आपको लगने लगा है कि आप यहां असुरक्षित हैं जहां आप हजारों सालों से रह रहे हैं, वहां आप महफूज नहीं हैं. 

- अगर आप दलित हैं और आपको लग रहा कि जिंदगी के हर पल पर आपको बेइज्जत किया जा रहा है. 

- अगर आप हिंदू हैं और अचानक आपको महसूस हो रहा है कि हर तरफ गायों की हत्या की जा रही है.

- अगर आप जैन हैं और अचानक आपको लगने लगा कि है कि आपको अपने धर्म के साथ समझौता करना पड़ रहा है. आपकी धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ हो रहा है. 

- अगर पंजाबी हैं और सोचते हैं कि पूरा यूथ ड्रग्स ले रहा है.

तो बस एक काम कीजिए- 

- सोशल मीडिया से दूर हो जाइए

-  न्यूज मत देखिए

- धार्मिक मामलों पर की जाने वाली डिबेट्स से दूर रहिए. 

अपने चारों तरफ अपने उन दोस्तों को देखिए जो अलग जाति, संप्रदाय और धर्म से आते हैं. और फिर आपको लगेगा कि आप दुनिया के सबसे अच्छे देश में रह रहे हैं.

 

‪Just look around you at your friends who belong to different castes , communities and religions...‬

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

गौरतलब है कि रणदीप हुड्डा फिल्मों के साथ-साथ अपनी सोशल मीडिया पर डाली जाने वाली पोस्ट को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. इससे पहले वह गुरमेहर कौर और इसके बाद हाल में सोनू निगम विवाद में भी वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे.  

लोग कर रहे तारीफ रणदीप हुड्डा के इस पोस्ट के बाद लगातार इस पर कमेंट आ रहे हैं। ज्यादातर यूजर इस पोस्ट के लिए रणदीप को सराह रहे हैं. 

Trending news