अर्जुन कपूर को मिस कर रहे हैं रणवीर सिंह, ट्विटर पर किया पोस्ट - 'उसके पास मेरे लिए टाइम नहीं'
Advertisement
trendingNow1481810

अर्जुन कपूर को मिस कर रहे हैं रणवीर सिंह, ट्विटर पर किया पोस्ट - 'उसके पास मेरे लिए टाइम नहीं'

रणवीर सिंह का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में दो एक्टर्स के बीच में दोस्ती कम ही दिखाई देती है. लेकिन इस ग्लैमर इंडस्ट्री में अच्छे दोस्तों की कमी नहीं है. अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह की दोस्ती इसी की एक मिसाल है. दोनों फिल्म 'गुंडे' में साथ नजर आए थे. रील लाइफ से अलग दोनों रियल लाइफ में भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. रणवीर सिंह का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में रणवीर ने एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वो भी अर्जुन कपूर को बहुत मिस कर रहे हैं. 

रणवीर सिंह ने ट्विटर पर एक पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि आप सिंबा से अपने सवाल पूछें. इसी पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि आप और अर्जुन एक साथ कब बड़े पर्दे पर नजर आओगे. इस सवाल का जवाब देते हुए रणवीर ने लिखा कि अर्जुन अपनी फिल्म पानीपत की शूटिंग में बिजी है और मैं भी उसे मिस करता हूं. 

Video: 'सिंबा' का प्रमोशन करते-करते, बिन बुलाए चलती शादी में घुसे रणवीर सिंह

fallback

बता दें कि रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर ने 'गुंडे' फिल्म में साथ में काम किया था. दोनों की रील लाइफ केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद है. रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म सिंबा के प्रमोशन ने में बिजी चल रहे हैं. 'सिंबा' 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है. वहीं अर्जुन कपूर अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news