ऐसे कपड़े पहन एयरपोर्ट पहुंच गई ये एक्ट्रेस, लोगों ने पूछा- पैंट पहनना भूल गई क्या?
Advertisement
trendingNow11078616

ऐसे कपड़े पहन एयरपोर्ट पहुंच गई ये एक्ट्रेस, लोगों ने पूछा- पैंट पहनना भूल गई क्या?

साउथ की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के बाद रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बहुत पॉपुलर हो गई हैं. फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया. रश्मिका का एक वीडियो वायरल सामने आया है जिसमें उनके लुक को लेकर ट्रोल किया जा रहा है.

रश्मिका मंदाना

नई दिल्ली: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. फिल्म  'पुष्पा: द राइज' में अपनी अदाकारी से उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया है. हाल ही में रश्मिका मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें रश्मिका के कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि क्या इन्हें ठंड नहीं लगती है. वहीं, कई लोग तो रश्मिका को पहचान भी नहीं पा रहे हैं. 

  1. लुक को लेकर ट्रोल हुईं रश्मिका मंदाना
  2. लोग बोले- इन्हें ठंड नहीं लगती है क्या
  3. वायरल हो रहा वीडियो

इस लुक में नजर आईं रश्मिका मंदाना

वीडियो में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. उन्होंने हुडी के साथ शॉर्ट्स पहनी है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगी रही हैं. उन्होंने कैप पहनी है और चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है. कुछ लोगों ने रश्मिका के लुक की जमकर तारीफ की है तो कुछ लोगों ने उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, इनको ठंड नहीं लगती है क्या मैं तो शाम को स्वेटर भी पहनकर घर से बाहर निकलूं तो कांपती हूं. दूसरे ने कमेंट किया, लगता है जल्दी में मैम पैंट पहनना भूल गईं. एक और ने लिखा, मुझे लगा ये फुटबॉल प्लेयर है. वहीं किसी ने कमेंट किया, इतनी ठंड में भी शॉर्ट्स?

fallback

'पुष्मा: द राइज' का आएगा सीक्वल

गौरतलब है कि रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों फिल्म 'पुष्मा: द राइज' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्होंने अल्लू अर्जुन के साथ काम किया था. फिल्म में रश्मिका ने श्रीवल्ली का किरदार निभाया है जिसे बहुत पसंद किया गया. मूवी ने साउथ में ही बल्कि नॉर्थ इंडिया में भी ताबड़तोड़ कमाई की है. बहुत जल्द इस फिल्म का सीक्वल आएगा.

बॉलीवुड से मिलने लगे बड़े ऑफर्स 

'पुष्पा: द राइज' के बाद रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की पॉपुलैरिटी को देखते हुए कई बॉलीवुड मेकर्स ने उन्हें फिल्म के ऑफर्स दिए हैं. वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' में नजर आएंगी जिसका निर्देशन शांतनु बागची कर रहे हैं. वहीं बताया जा रहा है कि रश्मिका 'गुडबाय' का भी हिस्सा हैं जिसमें वह अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. 

ये भी पढ़े: 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट ने लगाया हॉटनेस का तड़का, सिर्फ स्वेटर पहन शेयर की ऐसी तस्वीर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news