Animal Film: मुश्किल में शूट हुआ था रश्मिका-रणबीर का 'एनिमल' का ये एक सीन, 1 या 2 नहीं जड़े थे 20-25 थप्पड़
Advertisement
trendingNow12032625

Animal Film: मुश्किल में शूट हुआ था रश्मिका-रणबीर का 'एनिमल' का ये एक सीन, 1 या 2 नहीं जड़े थे 20-25 थप्पड़

Animal Film में रश्मिका मंदाना के रोल को लेकर संदीप रेड्डी वांगा पर कई सवाल उठे. अब संदीप के सपोर्ट में भाई प्रणय उतर आए हैं. प्रणय ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि संदीप ने एक-एक सीन पर कितना काम किया.

 

एनिमल फिल्म रश्मिका मंदाना थप्पड़ सीन

Animal Film: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर अभी भी दौड़ रही है. फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 540.04 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. लेकिन फिल्म को लेकर लगातार कोई ना कोई विवाद खड़ा हो रहा है. लेकिन अब संदीप रेड्डी वांगा का सपोर्ट करने उनके भाई प्रणय सामने आ गए हैं. प्रणय ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा कि फिल्म में ना केवल सिर्फ एक्टर बल्कि एक्ट्रेस के किरदार पर भी काफी फोकस किया गया है.

रश्मिका रोल भी था जरूरी
प्रणय ने आईड्रीम को दिए इंटरव्यू में फिल्म के कई सीन्स को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि संदीप के लिए जितना रणबीर का किरदार जरूरी था उतना ही रश्मिका का भी. इसके साथ ही रश्मिका के उस सीन का जिक्र किया जिसमें वो रणबीर को थप्पड़ जड़ देती हैं.

 

 

एक या दो नहीं जडे़ 20-25 थप्पड़
प्रणय ने कहा कि रश्मिका (Rashmika Mandanna) और रणबीर कपूर का करवाचौथ वाला सीन काफी खास था. इसे शूट करने में काफी दिक्कत हुई. ये सीन 4 पेज का था. इस सीन को शूट करने के लिए रश्मिका ने रणबीर को परफेक्ट शॉट के लिए 20 से 25 थप्पड़ मारे थे. हालांकि इस सीन में रश्मिका के डायलॉग को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल किया जा चुका है.

 

 

एनिमल ने तोड़े रिकॉर्ड
संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ब्लॉगबस्टर साबित हुई. इस फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई. इसके साथ ही फिल्म में दिखाए गए कई एक्शन सीन्स भी लोगों को काफी पसंद आए. फिल्म में रणबीर के अलावा बॉबी देओल ने भी रंग जमाया. फिल्म में बॉबी का रोल भले ही कुछ देर का था लेकिन उनके कुछ मिनट के रोल और एक्टिंग ने पूरी फिल्म में जान फूंक दी.

 

 

 

 

Trending news