पुलवामा अटैक के बाद टली फिल्म 'हामिद' की रिलीज, पढ़िए क्या कहना है डायरेक्टर का

'हामिद' एक आठ साल के लड़के और एक सीआरपीएफ जवान के बीच संबंधों की पड़ताल करती है.

पुलवामा अटैक के बाद टली फिल्म 'हामिद' की रिलीज, पढ़िए क्या कहना है डायरेक्टर का
जल्द ही रिलीज की नई तारीख आएगी सामने (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: यूडली फिल्म्स ने अपनी आगामी फिल्म 'हामिद' की रिलीज स्थगित करने का फैसला किया है. यह फिल्म पहले एक मार्च को रिलीज होने वाली थी. निर्माताओं ने एक बयान में इस बात की जानकारी दी. वीपी फिल्म्स और टेलीविजन सारेगामा इंडिया व यूडली फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ आनंद कुमार ने कहा, "पुलवामा जिले में सीआरपीएफ जवानों पर हमला ऐसे लोगों द्वारा किया गया जघन्य और नृशंस कृत्य है, जिनके भीतर मानवता की भावना खत्म हो चुकी है. यूडली फिल्म्स शोक की घड़ी में है और हमारे लिए अपनी फिल्म को रिलीज करने के लिए ये सही समय नहीं है. इसलिए हमने रिलीज की तारीख को बदलने का फैसला किया है. हम जल्द ही रिलीज की नई तारीख घोषित करेंगे."

क्या कहना है डायरेक्टर का?
निर्देशक ऐजाज खान कहते हैं, "हामिद की कहानी सीआरपीएफ के एक जवान और आठ साल के कश्मीरी लड़के 'हामिद' के बीच रिश्ते की है. फिल्म को अलगाव की खाई को पाटने की कोशिश के साथ बनाया गया क्योंकि घाटी में जो कुछ हो रहा है उसका मूल कारण यही है. इस समय, हमें लगता है कि शांति और हमारे जवान जो काम कर रहे हैं, उसे बहुत ही कम महत्व दिया जा रहा है."

कैसी है फिल्म की कहानी?
'हामिद' एक आठ साल के लड़के और एक सीआरपीएफ जवान के बीच संबंधों की पड़ताल करती है. दोनों संघर्ष और एक रिश्ते से डरे हुए हैं, जो उन्हें संघर्षग्रस्त कश्मीर में नजदीक आने में मदद करता है. फिल्म की शूटिंग पूरी तरह से कश्मीर में हुई है और आठ साल का एक स्थानीय कश्मीरी लड़का हामिद की भूमिका में है. फिल्म में रसिका दुग्गल, विकास कुमार और सुमित कौल जैसे अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. (इनपुट IANS से)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें