close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए जेनेलिया-रितेश, दान किए 25 लाख रुपये

सीएम देवेंद्र फडणवीस ने लिखा कि महाराष्ट्र बाढ़ के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान देने के लिए धन्यवाद जेनेलिया और रितेश देशमुख.

महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए जेनेलिया-रितेश, दान किए 25 लाख रुपये
जेनेलिया-रितेश महाराष्ट्र के सीएम को चेक देते हुए (फोटो साभार: @@Riteishd)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सेलिब्रेट कपल रितेश और जेनेलिया देशमुख ने महाराष्ट्र के बाढ़ पीड़ितों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान दिया है. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दान के लिए दोनों को धन्यवाद दिया है. देवेंद्र फडणवीस ने एक फोटो ट्वीट किया, जिसमें ये स्टार जोड़ी मंत्री को चेक देते हुए नजर आ रहे हैं. 

सीएम देवेंद्र फडणवीस ने लिखा कि महाराष्ट्र बाढ़ के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान देने के लिए धन्यवाद जेनेलिया और रितेश देशमुख. महाराष्ट्र सरकार द्वारा बाढ़ प्रभावित सांगली, कोल्हापुर और सतारा जिलों में बनाए गए 432 अस्थायी राहत शिविरों में 3.78 लाख लोगों को स्थानांतरित किया गया है. 

रितेश देशमुख ने बताया सफल शादी का मंत्र, Video देखकर छूट जाएगी हंसी

बता दें कि महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों के लिए पूरा देश और सेलब्स प्रार्थना कर रहे हैं. एक्टर ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर पीड़ितों के लिए दुख जाहिर करते हुए लिखा कि देश के विभिन्न हिस्सों में बाढ़ से हुए नुकसान को देखकर बेहद दुख हुआ. मैं प्रार्थना करता हूं कि सभी पीड़ित, जल्द ही आपदा से ऊपर उठें और पहले से अधिक मजबूत हों. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें