पैप्स के सामने क्यों हाथ जोड़ लेते हैं रितेश-जेनेलिया के दोनों बच्चे? एक्टर ने उठाया बड़े राज से पर्दा
Advertisement
trendingNow12331527

पैप्स के सामने क्यों हाथ जोड़ लेते हैं रितेश-जेनेलिया के दोनों बच्चे? एक्टर ने उठाया बड़े राज से पर्दा

Riteish Deshmukh: रितेश देशमुख इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पिल' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने बेटों को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. आखिरकार एक्टर ने उस राज से पर्दा उठा दिया है कि क्यों उनके दोनों बेटे पैप्स के सामने क्यों हाथ जोड़ लेते हैं?

Riteish Deshmukh Kids

Riteish Deshmukh Kids: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं, क्योंकि एक्टर अपनी नई वेब सीरीज की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्टर जल्द ही जियो सिनेमा की मेडिकल थ्रिलर सीरीज 'पिल' में नजर आने वाले हैं, जो जल्द ही स्ट्रीम होने वाली है. एक्टर इन दिनों सीरीज की प्रमोशन में लगे हैं. हाल ही में मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि उनके बच्चे हमेशा पैपराजी के सामने हाथ जोड़कर क्यों खड़े रहते हैं? 

मीडिया के इस सवाल और एक्टर के शानादर जवाब ने हर किसी का ध्यान खींच लिया. कई लोगों ने देखा है कि रितेश और जेनेलिया देशमुख के दोनों बेटे जब भी पैपराजी के सामने आते हैं तो हाथ जोड़कर खड़े हो जाते हैं. मीडिया के इस सवाल का जवाब देते हुए रितेश ने बताया, 'पैपराजी हमारी फोटोज क्लिक करते थे और हमारे बच्चे अक्सर पूछते थे कि वे ऐसा क्यों करते हैं? तब मैंने उन्हें बताया कि पैप्स सोचते हैं कि मैं कई सालों से एक्टिंग कर रहा हूं और मुझे एक्सपीरियंस है'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

इसलिए पैप्स के सामने हाथ जोड़ते हैं रितेश-जेनेलिया के बच्चे

एक्टर ने आगे बताया, 'इसलिए वे मेरी फोटोज क्लिक करते हैं, लेकिन आपने अभी तक ऐसा कुछ नहीं किया है; फिर भी अगर वे आपकी फोटोज क्लिक करते हैं, तो आपको हाथ जोड़कर उन्हें नमस्ते कहना चाहिए'. वहीं, अगर रितेश देशमुख की सीरीज 'पिल' की बात करें तो सीरीज में एक्टर CDSCO ऑफिसर प्रकाश चौहान के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो फार्मास्युटिकल कंपनियों के काले धंधों को रोकता है. सीरीज को रॉनी स्क्रूवाला की RSVP मूवीज का सपोर्ट मिला हुआ है. 

क्या? 'कल्कि 2898 एडी' के सीक्वल में रिप्लेस हो जाएंगी दीपिका; जानें दावों में कितना है सच और कितना झूठ

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

रितेश देशमुख का वर्कफ्रंट 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राज कुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी ये सीरीज दवाइयों के घोटालों और अनएथिकल मेडिकल टेस्ट के इर्द-गिर्द घूमती है. उनकी सीरीज 12 जुलाई को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने जा रही है. इसके अलावा रितेश देशमुख, सोनाक्षी सिन्हा के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'काकुड़ा' में भी नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ साकिब सलीम भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे. ये फिल्म 12 जुलाई को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर स्ट्रीम होगी. फैंस उनकी दोनों फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

Trending news