VIDEO: रिलीज हुआ 'रोमियो अकबर वॉल्‍टर' का टीजर, 'सत्यमेव जयते' के बाद जॉन की धमाकेदार वापसी

फिल्‍ममेकर रॉबी ग्रेवाल की फिल्‍म 'रोमियो अकबर वॉल्‍टर' का टीजर रिलीज किया गया है.

VIDEO: रिलीज हुआ 'रोमियो अकबर वॉल्‍टर' का टीजर, 'सत्यमेव जयते' के बाद जॉन की धमाकेदार वापसी
यह फिल्म इसी साल 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: बीते साल के स्वतंत्रता दिवस पर 'सत्यमेव जयते' जैसी ब्लॉकबस्टर देशभक्ति फिल्म देने के बाद बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम के फैंस को उनकी अगली फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्‍टर (रॉ)' का इंतजार है. फिल्‍ममेकर रॉबी ग्रेवाल की फिल्‍म 'रोमियो अकबर वॉल्‍टर' का टीजर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में एक बार फिर से जॉन अब्राहिम का जबरदस्त अंदाज नजर आ रहा. फिल्म 'सत्यमेव जयते' के बाद एक बार फिर से जॉन बड़े पर्दे पर अपने आगामी फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्‍टर' से धमाल मचाने वाले हैं. 

'सत्यमेव जयते' में जहां वह मनोज वाजपेयी के साथ नजर आए थे, वहीं इस फिल्म में डॉन के साथ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ नजर आएंगे. अब बात करें फिल्म के टीजर की तो, इसमें जॉन को कई अवतार में दिखाया गया है. टीजर देख ऐसा महसूस होता है कि यह फिल्म भी जॉन की पिछली कई फिल्मों की टेस्ट पर बेस्ड है. यह फिल्म इसी साल 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. हाल ही में जॉन अब्राहिम ने इस फिल्‍म का पोस्‍टर भी अपने ट्विटर पर शेयर किया था. 

खबरों के अनुसार रॉबी गरेवाल द्वारा निर्देशित फिल्म 'रॉ' में जॉन अब्राहम एक भारतीय जासूस का किरदार निभाते दिखेंगे, जो पाकिस्तान में जाकर वहां के कई राज उजागर करेगा. इतना ही नहीं वह अपने तेज दिमाग से पाकिस्तान की साजिशों को भी सामने लाएगा. बता दें कि फिल्म 'रॉ' में जॉन अब्राहम के अपोजिट मौनी रॉय को कास्ट किया गया है. इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में जॉन का मोस्ट फेवरेट एक्शन अवतार नजर आने वाला है. इस फिल्म को वाईकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, काइटा प्रोडक्शन्स और वीए फिल्म कम्पनी के अंतर्गत बनाया जा रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें