ब्रा वाले एड पर आया सब्यसाची का जवाब, जो कहा-हो सकता है कि आपको अच्‍छा न लगे!
Advertisement

ब्रा वाले एड पर आया सब्यसाची का जवाब, जो कहा-हो सकता है कि आपको अच्‍छा न लगे!

Sabyasachi Mukherjee ने अपने माफीनामे में लिखा, 'हमारी नई एड कैम्पेन नई चीजों को शामिल किए जाने और सशक्तिकरण के बारे में बात करने पर केंद्रित थी.

सब्यसाची का विवादित एड

नई दिल्ली: मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi Mukherjee) को हाल ही में उनकी एक एड कैंपेन के लिए जमकर ट्रोल किया गया था. असल में सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) ने मंगलसूत्र के कुछ नए डिजाइन लॉन्च किए थे जिन्हें प्रमोट करने के लिए उन्होंने बिलकुल नई एड कैंपेन शुरू की. विज्ञापनों की इस सीरीज में औरतों को ब्रा पहने हुए दिखाया गया और लोग इस बात पर भड़क गए थे.

  1. ब्रा में महिलाओं को दिखाकर कही ये बात
  2. कामसूत्र के लिए लिए मंगलसूत्र?
  3. माफीनामे में क्या बोले सब्यसाची?

कामसूत्र के लिए लिए मंगलसूत्र
लोगों ने सब्यसाची (Sabyasachi Mukherjee) को ट्रोल करते हुए लिखा- कि वह कामसूत्र (Kamasutra) के लिए मंगलसूत्र सीरीज क्यों चला रहे हैं और आखिरकार वह ब्रा में मंगलसूत्र पहनी औरतों की तस्वीरें दिखाकर क्या साबित करना चाहते हैं. बवाल बढ़ने के बाद अब सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) ने अपनी हरकत के लिए माफी मांगी है, लेकिन उनका माफीनामा पढ़कर कुछ लोगों का गुस्सा और भड़क सकता है.

fallback

माफीनामे में क्या बोले सब्यसाची?
सब्यचासी मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) ने अपने माफीनामे में लिखा, 'हमारी नई एड कैम्पेन नई चीजों को शामिल किए जाने और सशक्तिकरण के बारे में बात करने पर केंद्रित थी. ये हमारी विरासत और हमारी संस्कृति को लेकर होने वाली बातचीत को और ज्यादा डायनैमिक बनाने के बारे में थी. कैंपेन का उद्देश्य सिर्फ जश्न का माहौल पैदा करना था.'

fallback

ब्रा में महिलाओं को दिखाकर कही ये बात
अब सवाल ये उठता है कि इस तरह की एड कैंपेन चलाकर सब्यसाची किस तरह का सशक्तिकरण लाना चाहते थे. मंगलसूत्र पहनी हुई महलिओं को ब्रा में दिखाकर वह संस्कृति को किस तरह डायनैमिक बनाने वाले थे? और जश्न का माहौल पैदा करने से उनका क्या मतलब था? जाहिर तौर पर पब्लिक भी सब्यसाची (Sabyasachi Mukherjee) से इन सवालों का जवाब चाहेगी. देखना होगा कि क्या वह इस बारे में स्पष्टीकरण देंगे या नहीं.

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news