close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिल्मों में 27 साल पूरे होने पर शाहरुख खान को सचिन ने दी कुछ तरह बधाई

सचिन ने शनिवार को ट्वीट किया, "प्रिय बाजीगर, डोन्ट 'चक' दे हेलमेट. 'जब तक है जान' तब तक बाईक पर इसका इस्तेमाल करें. 27 साल पूरे होने पर बधाई! जल्द ही मुलाकात होगी मेरे दोस्त.

फिल्मों में 27 साल पूरे होने पर शाहरुख खान को सचिन ने दी कुछ तरह बधाई
'द लॉयन किंग' के हिंदी संस्करण में किंग मुफासा को शाहरुख खान ने अपनी आवाज दी हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में हिंदी फिल्म उद्योग में अपने 27 साल पूरे कर लिए और इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था. दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने इस मौके पर शाहरुख को बेहद ही अनोखे फिल्मी अंदाज में बधाई दी है. शाहरुख द्वारा 25 जून को पोस्ट किए गए इस वीडियो पर सचिन ने शनिवार को ट्वीट किया, "प्रिय बाजीगर, डोन्ट 'चक' दे हेलमेट. 'जब तक है जान' तब तक बाईक पर इसका इस्तेमाल करें. 27 साल पूरे होने पर बधाई! जल्द ही मुलाकात होगी मेरे दोस्त."

इस वीडियो में शाहरुख ने अपनी पहली 'दीवाना' के अपने एंट्री सीन को रीक्रिएट किया है. शाहरुख ने कहा, "यह एक संयोग है कि एक मोटरसाइकिल कंपनी के मेरे दोस्तों ने 27 साल पहले 'दीवाना' में किए गए स्टंट्स को आजमाने के लिए मुझे दो मोटरसाइकिलें भेजी थीं. मैं ऐसा करने जा रहा हूं, लेकिन इस बार यह थोड़ा भिन्न है. मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं हेलमेट पहनूं. बाइक चलाते वक्त हमेशा हेलमेट पहनें."

वहीं, दूसरी ओर वॉल्ट डिजनी स्टूडियोज की फिल्म 'द लॉयन किंग' के हिंदी संस्करण में किंग मुफासा को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपनी आवाज दी हैं. शाहरुख ने शुक्रवार को हिंदी संस्करण के ट्रेलर को लॉन्च करते हुए लिखा, "इस वैश्विक विरासत का हिस्सा बनने की खुशी है." शाहरुख के शेयर करते ही यह वीडियो वायरल हो गई. एक यूजर ने लिखा, "वैश्विक स्टार शाहरुख संग वैश्विक विरासत की मुलाकात." किसी और ने लिखा, "आपके द्वारा मुफासा को अपनी आवाज देना मनोरंजन के घेरे को पूरा करने के जैसा है."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें