Sakeela Poster: 90 के दशक की अडल्‍ट स्‍टार के अंदाज में नजर आईं ऋचा चड्ढा
Advertisement
trendingNow1470032

Sakeela Poster: 90 के दशक की अडल्‍ट स्‍टार के अंदाज में नजर आईं ऋचा चड्ढा

शकीला खान, मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री का जाना माना नाम रही हैं. उन्होंने दो दशक तक दक्षिण भारतीय एडल्ट फिल्मों पर राज किया.

Sakeela Poster: 90 के दशक की अडल्‍ट स्‍टार के अंदाज में नजर आईं ऋचा चड्ढा

नई दिल्‍ली: ऋचा चड्ढा की आने वाली फिल्‍म 'शकीला' का पहला लुक सामने आ गया है. अपने इस लुक में ऋचा बिलकुल गोल्‍डन लुक में नजर आ रही हैं. शकीला दक्षिण भारतीय एडल्ट फिल्मों की सबसे मशहूर अभिनेत्री रही हैं. यह फिल्‍म इनकी ही बायोपिक है. ऋचा इस पोस्‍टर में कई सारे गोल्‍ड के गहनों और नेकलेस से सजी नजर आ रही हैं. ऋचा ने इतने ज्‍यादा नेकलेस पहने हैं कि उनके गहनों में उनका पहना हुआ स्किन कलर का टॉप भी नजर नहीं आ रहा है.

शकीला 90 के दशक में साउथ की एडल्‍ट फिल्‍मों में नजर आती थीं. शकीला के इस पोस्‍टर में ऋचा के पीछे बनी दीवार पर कई तरह की बातें लिखी हैं, जैसे 'एक खान होके ऐसा काम?' 'कितनी काली है..' आप भी देखें फिल्‍म शकीला का पोस्‍टर.

fallback

इस बायोपिक को इंद्रजीत लंकेश डायरेक्‍ट कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल कर्नाटक में चल रही है. बात करें एक्ट्रेस शकीला की तो शकीला खान, मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री का जाना माना नाम रही हैं. उन्होंने दो दशक तक दक्षिण भारतीय एडल्ट फिल्मों पर राज किया. इस दौरान वो मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं की सैकड़ों फिल्मों में काम किया. सिल्क स्मिता के बाद शकीला दक्षिण भारतीय एडल्ट फिल्मों की सबसे पॉपुलर स्टार रही.

fallback

बता दें कि शकीला भी अपनी इस बायोपिक में केमियो करती नजर आएंगी. निर्देशक इंद्रजीत लंकेश ने अपने एक बयान में कहा था, ' कैमियो के अलावा वह फिल्म का अभिन्न हिस्सा हैं, जिन्होंने टीम को अपने जीवन के बारे में रोचक चीजें बताई, चाहे वह उनकी जीवन से जुड़ी हुई हो या कला निर्देशन से हो.'  उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि हरेक महिला या लड़की जो अभिनेत्री बनना चाहती है, उन्हें शकीला की कहानी को देखना चाहिए.’’

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news