close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सलमान की फिल्म 'भारत' को लग सकता है झटका, ICC वर्ल्ड कप बनेगा मुसीबत

फिल्म की रिलीज के दिन ही टीम इंडिया अपना पहला मैच साउथ अफ्रीका के साथ खेलेगी. वर्ल्ड के क्रेज में दबंग खान की ईद रिलीज को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर नुकसान उठाना पड़ सकता है.

सलमान की फिल्म 'भारत' को लग सकता है झटका, ICC वर्ल्ड कप बनेगा मुसीबत
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: सलमान खान की मोस्टअवेटेड फिल्म 'भारत' 5 जून को रिलीज हो रही है. इसी दौरान 30 मई से इग्लैंड में ICC वर्ल्ड कप शुरु हो रहा है. फिल्म की रिलीज के दिन ही टीम इंडिया अपना पहला मैच साउथ अफ्रीका के साथ खेलेगी. वर्ल्ड के क्रेज में दबंग खान की ईद रिलीज को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर नुकसान उठाना पड़ सकता है. बता दें कि सलमान की इस फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. 

सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. दिशा पटानी के अलावा कैटरीना कैफ भी लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आ रही हैं. 

Video : रिलीज हुआ 'भारत' का 'स्लो मोशन', सलमान से बोलीं दिशा- 'अब होगी हमारी वेडिंग'

ट्रेलर देख शाहरुख ने कि थी तारीफ
बॉलीवुड के किंग खान फिल्म 'भारत' के ट्रेलर को लेकर दंबग खान की खूब तारीफ कर चुके हैं. शाहरुख ने फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त बताते हुए लिखा था कि क्या बात है भाई बहुत खूब. सलमान फिल्म में कैटरीना और दिशा पटानी दोनों के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. वहीं फिल्म में दर्शकों को जबरदस्त डायलॉग और एक्शन भी देखने को मिलेगा. बता दें कि फिल्म में सलमान नौजवान से लेकर 70 साल के बूढ़े कर भूमिका अदा करेंगे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें