Salman Khan की Ex-Girlfriend Somy Ali का 14 साल की उम्र में हुआ था रेप, चौकीदार ने भी किया मॉलेस्ट
Advertisement
trendingNow1864579

Salman Khan की Ex-Girlfriend Somy Ali का 14 साल की उम्र में हुआ था रेप, चौकीदार ने भी किया मॉलेस्ट

सलमान खान (Salman Khan) की गर्लफ्रेंड रहीं पाकिस्तानी मूल की सोमी अली (Somy Ali) ने हाल में चौंकाने वाला खुलासा किया है. सोमी ने बताया कि 14 साल की उम्र में उनका रेप भी हुआ था. यही नहीं, बचपन में उनके कुक और चौकीदार ने भी उन्हें मॉलेस्ट किया था.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) ने मात्र 16 साल की उम्र में भारत में धमाल मचा दिया था. कुछ फिल्में करने और सलमान से धोखा खाने के बाद सोमी मयामी में जाकर बस गईं. सोमी एक बार फिर सामने आई हैं और इस बार उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है.

  1. सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का खुलासा
  2. बचपन में हुआ था रेप
  3. चौकीदार और कुक ने भी किया था मॉलेस्ट

14 साल की उम्र में हुआ था रेप

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार, सोमी अली (Somy Ali) ने हाल ही में  Peeping Moon के साथ हुए एक वीडियो इंटरव्यू में बताया कि 'पाकिस्तान में जब मैं 5 साल की थी, तो मेरे कुक ने मुझे 3 बार सेक्शुअली अब्यूज किया. जब मैं 9 साल की थी तो चौकीदार ने भी मुझे मॉलेस्ट किया. हम अमेरिका में रह रहे थे और जब मैं 14 साल की थी, तो एक पार्क में 17 साल के लड़के ने मेरा रेप किया. मैं 16 से 24 साल के बीच भारत में थी, उस समय मेरे साथ डॉमेस्टिक वायलेंस की कई घटनाएं साथ घटीं.'

यह भी पढ़ें- Malaika के Beach bum ने इंटरनेट पर लगाई आग, लोग कर रहे ऐसे कमेंट

माता- पिता ने किया मना

सोमी अली (Somy Ali) ने आगे कहा कि 'मुझे बताया गया है कि बेटा ये किसी को बताना नहीं. मैंने सोचा, क्या मैंने कुछ गलत किया? मुझे मेरे माता-पिता ने ये क्यों बताया ? पाकिस्तान और भारतीय संस्कृतियां बहुत छवि-आधारित हैं. वे मेरी रक्षा कर रहे थे, लेकिन मैं इसे समझ नहीं पाई थी.'

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड पर फिर छाया कोरोना का साया, मनोज बाजपेयी हुए कोविड पॉजिटिव 

No More Tears नाम की NGO चलाती हैं सोमी

सोमी अली 'नो मोर टीयर्स' (No More Tears) नाम की एनजीओ चलाती हैं. इस एनजीओ के तहत वह इंडिया, पाकिस्तान और अमेरिका की सेक्शुअल, मेंटल और फिजिकल अब्यूज की शिकार हुई औरतों को आसरा देकर उन्हें रिहैब करवाती हैं. 

VIDEO

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor से दूर नहीं रह पा रहीं Alia, पोस्ट में कही दिल की बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news