close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस सिंगर को सलमान के फैन ने दी जान से मारने की धमकी, कहा- 'तुम्हारे घर में घुसकर...'

सोना मोहापात्रा सलमान खान को कुछ खास पसंद नहीं करती हैं और इस वजह से सलमान खान के फैंस उन्हें कई बार ट्रोल भी कर चुके हैं.

इस सिंगर को सलमान के फैन ने दी जान से मारने की धमकी, कहा- 'तुम्हारे घर में घुसकर...'
सोना महापात्रा ने एक ट्वीट कर दी इस बात की जानकारी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा और फिल्म इंडस्ट्री के दबंग खान सलमान के बीच पिछले कई दिनों से कुछ ठीक नहीं है. सोना मोहापात्रा सलमान खान को कुछ खास पसंद नहीं करती हैं और इस वजह से सलमान खान के फैंस उन्हें कई बार ट्रोल भी कर चुके हैं. अब इस दुश्मनी में नया मोड़ आ गया है, एक बार फिर सलमान के एक फैन से सोना को जान से मारने की धमकी दे डाली है. उसने सोना को मैसेज करते हुए धमकी दी कि अगर वह सलमान के खिलाफ बोलना बंद नहीं कि तो वह सोना के घर में घुसकर उसे जान से मार देगा.

प्रियंका के सपोर्ट में किया था ट्वीट
दरअसल, हाल ही में सलमान खान ने अपनी फिल्म 'भारत' के प्रमोशन के दौरान कहा था कि प्रियंका चोपड़ा ने निक से शादी के लिए अपने करियर की एक बड़ी फिल्म छोड़ी है. इस पर सोना ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'प्रियंका चोपड़ा के पास अपनी लाइफ में करने के लिए बहुत कुछ है. उनकी यात्रा दूसरी लड़कियों को प्रेरणा देती है.'

इन ट्वीट्स के बाद सोना को लगातार धमकी मिलने लगी और उन्होंने बुधवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा,'हर रोज बुरा बर्ताव करने वाले भारत फिल्म के हीरो के एक फैन ने मुझे जान से मारने की धमकी दी है और इस तरह की धमकी भरे मेल मुझे लगातार मिल रहे हैं.' बता दें, सोना और सलमान के बीच का कोल्ड वार पिछले कई दिनों से चल रहा है. हाल ही में सोना महापात्रा ने ट्विटर से शिकायत की थी कि वह अपने ट्विटर नोटिफिकेशन में सलमान खान को कतई भी नहीं देखना चाहती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें