जब Salman Khan ने उड़ाया भंसाली की फिल्म का मजाक, बोले थे- ‘कोई कुत्ता भी देखने नहीं गया’..ऋतिक हो गए थे खफा!
Advertisement
trendingNow11573303

जब Salman Khan ने उड़ाया भंसाली की फिल्म का मजाक, बोले थे- ‘कोई कुत्ता भी देखने नहीं गया’..ऋतिक हो गए थे खफा!

Salman Khan and Hrithik Roshan: यूं तो सलमान और ऋतिक ने हमेशा ही एक स्पेशल बॉन्ड शेयर किया है जो दोस्ती से बढ़कर है लेकिन इसके बावजूद एक बार सलमान ने जब ऋतिक की फिल्म का मजाक उड़ाया तो अभिनेता काफी नाराज हो गए थे.    

सलमान खान और ऋतिक रोशन

Salman Khan Controversial Statement: सलमान खान और ऋतिक रोशन एक दूसरे के साथ बेहतर बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों ने भले ही कभी साथ काम नहीं किया है लेकिन फिर भी ऋतिक और सलमान में कूल केमिस्ट्री देखने को मिलती है लेकिन दोनों के रिश्ते में खटास तब आ गई थी जब ऋतिक की फिल्म गुजारिश को लेकर सलमान खान ने ऐसा कमेंट कर दिया जो किसी ने सोचा भी नहीं था. उस वक्त सलमान के ऐसे बयान से ऋतिक काफी दंग रह गए थे. 

2010 में रिलीज हुई थी ऋतिक की गुजारिश
संजय लीला भंसाली ने हिंदी सिनेमा को बेहतरीन फिल्में दी हैं. उन्हीं में से एक रही गुजारिश. भले ही ये बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही लेकिन फिल्म का सब्जेक्ट काफी यूनिक था जो लोगों के दिलों को जरूर छुआ. लेकिन सलमान ने एक इवेंट में इस फिल्म का खूब मजाक उड़ाया था. सलमान ने कहा था- ‘अरे...उसमें तो मक्खी उड़ रही थी लेकिन कोई मच्छर भी नहीं गया देखने. अरे कोई कुत्ता भी नहीं गया.’

सलमान से खफा हो गए थे ऋतिक
इस स्टेटमेंट के बारे जब ऋतिक से पूछा गया तो उन्होंने अपने शब्दों में इसे लेकर नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने तब एक इंटरव्यू में कहा था - मैं हमेशा सलमान को एक अच्छे इंसान के रूप में जानता हूं, जिसे मैंने देखा, सराहा और करता रहूंगा. वह हमेशा हीरो रहे हैं और हमेशा रहेंगे। लेकिन हां, किसी फिल्मकार का सिर्फ इसलिए हंसना या मजाक उड़ाना बहादुरी नहीं है क्योंकि उसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आपके मुकाबले ज्यादा नहीं है।"  

fallback

इस बयान से साफ था कि ऋतिक को सलमान का ये अंदाज कुछ भाया नहीं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसके बाद दोनों के बीच कई सालों तक बातचीत का दौर बंद रहा था. लेकिन 2017 में दोनों का पैचअप हो गया. सलमान किसी बीमारी से जूझ रहे थे और ऋतिक उनसे मिलने जा पहुंचे. बस वहीं से दोनों के बीच गिले शिकवे दूर हो गए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे
  

Trending news