Salman Khan ने अपना बांद्रा वाला फ्लैट दिया किराए पर, वसूलेंगे महीने में इतनी मोटी रकम
Advertisement
trendingNow11049616

Salman Khan ने अपना बांद्रा वाला फ्लैट दिया किराए पर, वसूलेंगे महीने में इतनी मोटी रकम

सलमान खान उन स्टार्स में से हैं जिनकी नेटवर्थ देश के कई बड़े बिजनेजमैन से ज्यादा है. उनकी कई प्रॉपर्टीज हैं, अब सलमान ने अपना एक फ्लैट किराए पर दिया है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) की हर फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होती है. वह अपने 'दबंग टूर' से भी काफी बड़ी रकम कमाते हैं. सलमान खान इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले स्टार्स में शामिल हैं. वहीं अब सलमान ने कमाई का एक नया जरिया इजाद किया है. दरअसल उनके पास कई प्रॉपर्टीज हैं, इन्हीं में से एक फ्लैट सलमान खान ने किराये पर दे दिया है, जिसके बदले वह हर महीने रैंट के तौर पर मोटी रकम वसूलने वाले हैं.   

बांद्रा में है ये फ्लैट, इतना है किराया 

दरअलस, सलमान खान आज अपनी एक पॉश एरिया वाली प्रॉपर्टी के चलते खबरों में हैं. सलमान ने मुंबई के बांद्रा वेस्ट में स्थित एक अपार्टमेंट किराए से दिया है. इस अपार्टमेंट से सलमान हर महीने 95 हजार रुपए किराए के तौर पर लेने वाले हैं.  सलमान का यह लग्जरी अपार्टमेंट शिव स्थान हाइट्स में है. 

 

कैसा है सलमान का फ्लैट 

खबरों के अनुसार किराए से जाने वाला सलमान का ये फ्लैट 14वें फ्लोर पर स्थिति 758 स्क्वेयर फीट में फैला हुआ है. आपको बता दें कि सलमान खुद भी बांद्रा इलाके में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं जो बैंडस्टैंड के पास है. यह एक 1 BHK फ्लैट है. जबकि जो घर सलमान ने किराए से दिया है वह 4 BHK है. 

33 महीने का है एग्रीमेंट 

'मनी कंट्रोल' की खबर के अनुसार, सलमान के इस फ्लैट का एग्रीमेंट 6 दिसंबर को किया गया है. जिसमें बताया गया है कि सलमान के फ्लैट का एग्रीमेंट 33 महीने का है. साथ ही ये जानकारी भी दी गई है कि किराएदार ने एग्रीमेंट के साथ 2.85 लाख रुपये का एडवांस भी डिपॉजिट भी जमा है.

 

ये भी हैं सलमान की प्रॉपर्टीज 

 

आपको बता दें कि सलमान के पास और भी कई प्रॉपर्टीज हैं. उन्होंने बांद्रा में ही एक अन्य ड्यूप्लेक्स 8.25 लाख रुपये महीने से किराय पर दिया है. यह ड्यूप्लेक्स मकबा हाइट्स पर 17वें और 18वें फ्लोर पर है. इसके साथ ही सलमान खान का फेवरेट प्लेस शहर से बाहर पनवेल में एक काफी बड़ा फार्म हाउस भी है. 

इसे भी पढ़ें: सलीम खान ने विक्की-कैटरीना की शादी पर कही ऐसी बात, सुनकर नाराज होंगे फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news