भारी सिक्योरिटी, चेहरे पर उदासी लिए.. मलाइका के घर पहुंचे सलमान; 7 साल बाद इस दुख की घड़ी में साथ हुए खड़े
Advertisement
trendingNow12427565

भारी सिक्योरिटी, चेहरे पर उदासी लिए.. मलाइका के घर पहुंचे सलमान; 7 साल बाद इस दुख की घड़ी में साथ हुए खड़े

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के निधन की खबर के बाद से कई फिल्मी हस्तियां उनके घर सांत्वना देने पहुंच रही हैं. मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान का पूरा परिवार भी इस दुख की घड़ी में उनसे साथ खड़ा है. हालांकि, सलमान खान भी भारी सिक्योरिटी के बीच मलाइका के घर पहुंचे. 

Salman Khan Reached Malaika Arora Home

Salman Khan Reached Malaika Arora Home: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के निधन के बाद बॉलीवुड की तमाम हस्तियां उनसे मिलने उनके घर पहुंची. हालांकि, सबसे ज्यादा ध्यान सलमान खान ने खींचा. सलामन खान करीबन 7 साल बाद मलाइका अरोड़ा से मिल रहे हैं. इस दुख की घड़ी में सलमान अपने भाई की एक्स वाइफ का हाल-चाल लेने पहुंचे. उनके कई सारे फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जहां फैंस उनकी और उनसे परिवार की जमकर तारीफ कर रहे हैं कि ऐसे वक्त में वो मलाइका के साथ खड़े हैं. 

सलमान खान को गुरुवार रात मलाइका अरोड़ा के पेरेंट्स के घर पहुंचे. वो मलाइका के पापा अनिल मेहता के निधन पर शोक जाहिर करने गए थे. इस दौरान उनके चेहरे पर उदासी भी साफ देखी जा सकती है. लगातार मिल रही जान से मारने की धमकियों के बीच सलमान भारी सिक्योरिटी के साथ मलाइका अरोड़ा के घर पहुंचे. इस दौरान एक्टर नीले रंग की शर्ट और जींस में नजर आए. हालांकि, ऐसे कई मौके आए जब मलाइका अरोड़ और खान परिवार को साथ देखा गया हो, लेकिन उन्होंने साथ में पैपराजी को कभी पोज नहीं दिए. 

दुख की घड़ी में मलाइका के साथ खड़ा हुआ खान परिवार 

ऐसा 7 साल बाद हो रहा है कि जब इस मुश्किल की घड़ी में पूरा खान परिवार मलाइका अरोड़ा के साथ खड़ा है और उनको सांत्वना दे रहा है. सलमान और मलाइका ने फिल्म 'दबंग' के गाने 'मुन्नी बदनाम' में एक साथ काम भी किया है, लेकिन बावजूद इसके दोनों को कभी साथ पैपराजी को पोज देते या किसी इवेंट में मिलते हुए नहीं देखा गया. ऐसा ही कुछ अरबाज खान के साथ भी है. मलाइका और अरबाज ने साल 2017 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला करते हुए तलाक ले लिया था. दोनों शादी के 18 साल बाद अलग हो गए थे. 

रीट्रायल से पहले सामने आए हार्वे वेनस्टेन पर नए यौन शोषण के मामले, 6 साल पहले कई हस्तियों ने लगाए थे गंभीर आरोप; अब क्या होगा आगे?

मलाइका के घर पहुंचे सलमान खान 

सोशल मीडिया पर सलमान खान का वीडियो छाया हुआ है, जहां वो नेवी-ब्लू शर्ट के साथ डिस्ट्रेस्ड जींस और काले जूते पहने नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके साथ काफी सारे सिक्योरिटी गार्ड भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान के चेहरे पर गंभीरता साफ देखी जा सकती है. सलमान शांति से भीड़ के बीच से निकलते हुए मलाइका के घर की ओर जाते नजर आ रहे हैं. बात दें, साल 2017 में भाई अरबाज खान से तलाक के बाद सलमान पहली बार मलाइका से मिल रहे हैं और उस मुश्लिक घड़ी में उनको सांत्वना देने पहुंच हैं.

Trending news