बर्थडे पर सलमान को मिलने वाली बड़ी खुशखबरी, भाईजान को बहन अर्पिता देंगी यह खास तोहफा

आज सुबह तकरीबन 8 बजे अर्पिता खान खार के हॉस्पिटल में एडमिट हो गई हैं.

बर्थडे पर सलमान को मिलने वाली बड़ी खुशखबरी, भाईजान को बहन अर्पिता देंगी यह खास तोहफा
अर्पिता ने 2014 में बिजनेसमैन आयुष शर्मा से हैदराबाद में स्थित फलकनुमा पैलेस में शादी की थी (फाइल फोटो)

मुंबई: एक तरफ जहां बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) आज (27 दिसंबर) सुबह तकरीबन 8 बजे हॉस्पिटल में एडमिट हो गई हैं. बता दें, खार के अस्पताल में अर्पिता को एडमिट किया गया है. इस मौके पर आयुष शर्मा अर्पिता के साथ सुबह हॉस्पिटल पहुंच चुके हैं. गौरतलब है कि काफी समय से यह कयास लगाए जा रहे थे कि आज के दिन अर्पिता की डिलीवरी होगी. 

कश्‍मीर में सलमान खान, आयुष शर्मा व अन्‍य के साथ अर्पिता खान शर्मा। (सौजन्‍य: ट्वीटर)

बहुत दिनों पहले से ही यह खबर आ रही थी कि इस साल सलमान अपने 54वें जन्मदिन पर बांद्रा स्थित अपने भाई सोहेल खान के अपार्टमेंट में सेलिब्रेट करेंगे और इस बदलाव की वजह सलमान की बहन अर्पिता खान को बताया जा रहा था, क्योंकि अर्पिता दूसरे बच्चे की मां बनने वाली थीं और इसलिए सलमान इस स्पेशल दिन को अपनी लाडली बहन के साथ बिताना चाहते थे और ऐसा हुआ भी ऐसा ही. इस बार सलमान ने अपना बर्थडे मुंबई के बांद्रा इलाके के पाली हिल में स्थित अपने भाई सेहेल खान के घर सेलिब्रेट किया, जहां बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे शामिल हुए.

कश्‍मीर में पति आयुष शर्मा के साथ अर्पिता खान शर्मा। (सौजन्‍य: ट्वीटर)

रिपोर्ट के मुताबिक अर्पिता खान घर में अपनी मां सलमा खान और भाई सोहेल खान के सबसे ज्यादा करीब हैं. जब भी अर्पिता को किसी सलाह की जरूरत पड़ती है तो वह अपने पिता सलीम खान के पास जाती हैं. अर्पिता ने लंदन से फैशन और इंटीयर डिजाइनिंग का कोर्स किया है और उसके बाद वो भारत इंटरनेशनल लेवल पर इस बिजनेस को बढ़ाना चाहती हैं. बता दें, अर्पिता ने 2014 में बिजनेसमैन आयुष शर्मा से हैदराबाद में स्थित फलकनुमा पैलेस में शादी की थी. बता दें, आयुष भी अब बॉलीवुड एंट्री ले चुके हैं. उन्होंने 2018 में फिल्म 'लवयात्री' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें