वहां Ex हसबैंड ने की सगाई और यहां सामंथा प्रभु का हो गया ऐसा हाल, दुबला बदन, चेहरे का गायब नूर...लुक देख फैंस शॉक्ड
Advertisement
trendingNow12396515

वहां Ex हसबैंड ने की सगाई और यहां सामंथा प्रभु का हो गया ऐसा हाल, दुबला बदन, चेहरे का गायब नूर...लुक देख फैंस शॉक्ड

Samantha Ruth Prabhu New Look: हाल में ही सामंथा रुथ प्रभु इसलिए चर्चा में थीं क्योंकि उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य ने सगाई कर ली. उन्होंने फेमस एक्ट्रेस शोभिता धुलीपाला संग इंगेजमेंट की. वहीं अब सामंथा का बदला लुक देख हर कोई हैरान है. कोई कह रहा है कि इन्हें क्या हो गया है तो कोई ये चिंता कर रहा है कि उनकी जिंदगी में सब ठीक है या नहीं. चलिए दिखाते हैं वीडियो

सामंथा रुथ प्रभु की हाल देख शॉक्ड रह गए फैंस, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की लेटेस्ट अपीरियंस देख उनके फैंस चिंता में आ गये हैं. वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जहां वह बिल्कुल बदले और अलग ही अंदाज में दिख रही हैं. मालूम हो, हाल में ही सामंथा के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य ने सगाई की है. वह दूसरी शादी रचाने जा रहे हैं. नागा ने एक्ट्रेस शोभिता धुलीपाला संग इंगेजमेंट की है. चलिए दिखाते हैं सामंथा रुथ प्रभु का वायरल वीडियो.

मुंबई में गुरुवार की रात एक इवेंट हुआ. जहां राशा थठानी से लेकर खुशी कपूर समेत तमाम हस्तियों ने भी शिरकत की. इस दौरान साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की भी एंट्री देखने को मिली. फेसम डिजाइनर के आउटफिट में वह पैप्स को पोज देने आईं. 

सामंथा का नया लुक हैरान कर गया लोगों को
मगर सामंथा रुथ प्रभु का चेहरा देख फैंस को चिंता हो गईं. उनका लुक इतना ज्यादा बदल गया है कि वह एक पल को पहचान में ही नहीं आ रही. वीडियो देख फैंस भी तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा, 'ओएमजी. सामंथा  चेहरे को क्या हुआ. बिल्कुल पहचान में ही नहीं आ रही है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'आखिर हुआ है क्या है आपको. चेहरा बेरंग सा क्यों हो गया है.'

क्या बीमारी के चलते हुई ऐसी हालत?

वहीं सामंथा के तमाम फैंस को टेंशन हो गई. एक नेटिजन्स ने दावा किया कि सामंथा ने कई सर्जरी करवाई होंगी. यूजर ने लिखा, "सर्जरी के जाल में फंस गई हैं और इस वजह से इन्होंने अपनी असली मासूमियत और सुंदरता खो दी." वहीं एक फैन ने कहा, "वह खुश नहीं दिख रही हैं., उसकी मुस्कान गायब हैं." इसके अलावा कुछ लोगों ने कयास लगाए कि सामंथा को साल 2022 में मायोसाइटिस नाम की बीमारी हुई थी क्या ये उसका असर तो हीं है. 

मां कसम, नहीं देखा होगा ऐसा एक्शन-थ्रिलर, Jio पर है ये 5 बेस्ट फिल्में-वेब सीरीज, देखने के बाद ठोकते रह जाएंगे तालियां

 

सामंथा की आने वाली सीरीज
वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सिटाडेल: हनी बनी में नजर आने वाली है. इसमें वरुण धवन उनके साथ दिखेंगे. ये वेब सीरीज सिटाडेट यूनिवर्स का इंडियन वर्जन है. ऑरिजनल सीरीज में प्रियंका चोपड़ा और रिजर्ड मैडन दिखे थे.

Trending news