Sandeep Nahar Suicide Case में आया नया अपडेट, पत्नी-सास के खिलाफ केस दर्ज

एक्टर संदीप नाहर (Sandeep Nahar) की मौत के बाद उनका सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. अब संदीप नाहर के मौत मामले में एक नया अपडेट सामने आया है. जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

 Sandeep Nahar Suicide Case में आया नया अपडेट, पत्नी-सास के खिलाफ केस दर्ज
संदीप नाहर, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म ‘एमएस धोनी’ (MS Dhoni) में नजर आने वाले एक्टर संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने सोमवार को आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद ही संदीप नाहर का एक सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जो बाद में डीलीट भी कर दिया गया. अब इस मामले में एक नया अपडेट सामने आया है. 

पत्नी और सास के खिलाफ मामला दर्ज

संदीप नाहर (Sandeep Nahar) के इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक्टर की पत्नी और सास के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. संदीप के परिवार ने मामला दर्ज कराया है. परिवार का कहना है कि संदीप की पत्नी और सास उन पर दबाव बनाती थीं, जिस वजह से संदीप ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया. मामले के जांच अभी भी जारी है. गोरेगांव पुलिस मामले की परू पड़ताल कर रही है.

पुलिस ने दी थी ये जानकारी

सोशल मीडिया पर अपना सुसाइड नोट पोस्ट करने वाले अभिनेता संदीप नाहर (Sandeep Nahar) कुछ घंटों बाद ही अपने बेडरूम में लटके हुए मिले थे. यह जानकारी पुलिस अधिकारियों ने दी है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभिनेता की पत्नी और उनके दोस्तों को वह बेडरूम के पंखे से लटके हुए मिले थे. इसके बाद उन्हें तत्काल गोरेगांव के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया गया था.

इन फिल्मों में नजर आए थे संदीप

संदीप (Sandeep Nahar) ने 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'केसरी' जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में कहा था कि 2 साल की शादी में ही उनकी पत्नी ने उनकी जिंदगी को भयावह बना दिया है. वह अब और बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ एक वीडियो भी अपलोड किया था, जिसमें उन्होंने अपने करियर को लेकर चल रहे तनाव और अपनी पत्नी द्वारा प्रताड़ित किए जाने की बात कही थी.

संदीप ने नोट में कही थी ये बात

वहीं सुसाइड नोट में उन्होंने (Sandeep Nahar) लिखा था, 'मैं आत्महत्या करके पहले ही मर चुका होता, लेकिन मैंने इस उम्मीद में खुद को कुछ और समय देने का फैसला किया कि चीजें बेहतर हो जाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब मेरे पास कोई रास्ता नहीं है. मुझे नहीं मालूम कि यह कदम उठाने के बाद मेरा क्या होगा लेकिन मैं अपनी जिंदगी से तंग आ गया हूं. मेरा केवल एक ही अनुरोध है कि मेरे जाने के बाद मेरी पत्नी कंचन से कुछ न कहें, बस उसका इलाज कराएं.' अधिकारियों के मुताबिक संदीप नाहर (Sandeep Nahar) के परिवार की ओर से अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

ये भी पढ़ें: Sandeep Nahar की मौत के बाद डिलीट हुआ Suicide Note, पुलिस भी Shock

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.