शोएब मलिक की शादी के बाद सानिया मिर्जा के बेटे को स्कूल में किया जा रहा परेशान? पाक जर्नलिस्ट का दावा
Advertisement

शोएब मलिक की शादी के बाद सानिया मिर्जा के बेटे को स्कूल में किया जा रहा परेशान? पाक जर्नलिस्ट का दावा

Sania Mirza son Izhaan is facing bullying in school: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बेटे इजहान मिर्जा मलिक को अपने पिता की तीसरी शादी के बाद स्कूल में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने इस बात का दावा किया है. उनके इस दावे में कहा जा रहा है कि इजहान ने स्कूल भी जाना बंद कर दिया है.

क्या सानिया मिर्जा के बेटे को स्कूल में किया जा रहा परेशान?

Sania Mirza son Izhaan is facing bullying in school: जब से पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने पाक एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) के साथ शादी की है, तब से भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के साथ उनकी उथल-पुथल भरी शादी को लेकर सुर्खियां बनी हुई हैं. शोएब और सना की शादी के ऐलान के बाद से भारत और पाकिस्तान दोनों में ही सोशल मीडिया पर शोएब और सानिया की बातें चल रही हैं. अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बेटे इजहान मिर्जा मलिक (Izhaan) को अपने पिता की तीसरी शादी के बाद स्कूल में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

नईम हनीफ नाम के एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट (Pakistani Journalist) ने दावा किया कि सानिया मिर्जा ने अपने बेटे के मानसिक स्वास्थ्य पर चिंता व्यक्त की है और कहा कि उनके पिता की तीसरी शादी से जुड़ी खबरें उन्हें भावनात्मक रूप से परेशान कर रही हैं. जर्नलिस्ट ने आगे दावा किया कि इजहान (Izhaan Mirza Malik) को अपने स्कूल में बुलिंग का सामना करना पड़ रहा है. हालात इतने बदतर हो गए हैं कि उन्होंने अपने स्कूल जाना भी बंद कर दिया है. सानिया मिर्जा जाहिर तौर पर अपने होमटाउन हैदराबाद लौट आई हैं.

तीसरी शादी की आलोचना पर शोएब मलिक ने दिया था बयान
शैडो प्रोडक्शंस पॉडकास्ट पर शोएब मलिक ने अपनी तीसरी शादी पर आलोचना पर जवाब दिया. शोएब मलिक ने कहा, ''वो करना चाहिए, जो आपका दिल बोले. ये नहीं सोचना चाहिए कि लोग क्या सोचेंगे. ये बिलकुल नहीं सोचना चाहिए, मैं कसम खाता हूं. भले ही आपको यह सीखने में लगे कि लोग क्या सोचेंगे, आप अपनी चीज करो चाहे 10 साल लग जाएं, 20 साल लग जाएं.''

सानिया मिर्जा पिछले साल से शेयर कर रही थीं क्रिप्टिक पोस्ट
उन्होंने आगे कहा, ''20 साल के बाद भी समझ आए ना तो करो. अब हजार किस्म की चीजें है जो आप सोच भी नहीं रहे होते, लेकिन वो आपके बारे में सोचेंगे.'' सानिया मिर्जा पिछले साल से ही इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट कर रही थीं, जिसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा था कि उनके और शोएब के रिश्ते में खटास आ गई है. हालांकि, दोनों की तरफ से किसी ने भी ऑफिशियल तौर पर कुछ नहीं कहा था, लेकिन जब शोएब मलिक ने अपनी तीसरी शादी की तस्वीरें शेयर की तो सब साफ हो गया.

शोएब मलिक की तीसरी तो सना जावेद की दूसरी शादी
बता दें कि शोएब मलिक की पहली शादी आयशा सिद्दीकी के साथ हुई थी. इसके बाद उन्होंने सानिया मिर्जा से शादी की थी. वहीं, पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद ने 2020 में उमर जसवाल से शादी की थी और 2023 में दोनों का तलाक हो गया था.

Trending news