अब सुपरहीरो पर फिल्म लेकर आएंगे संजय गुप्ता, दिया ये बयान

फिल्मकार संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ग्राफिक नॉवेल 'रक्षक' पर फीचर फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं. फिल्मकार ने मंगलवार को ट्विटर पर घोषणा की कि उन्होंने रक्षक पर फिल्म बनाने का अधिकार प्राप्त कर लिया है.

 अब सुपरहीरो पर फिल्म लेकर आएंगे संजय गुप्ता, दिया ये बयान
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

मुंबई: फिल्मकार संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ग्राफिक नॉवेल 'रक्षक' पर फीचर फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं. फिल्मकार ने मंगलवार को ट्विटर पर घोषणा की कि उन्होंने रक्षक पर फिल्म बनाने का अधिकार प्राप्त कर लिया है.

फिल्मकार ने यह भी घोषणा की कि उनके निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म भारत की पहली ग्राफिक उपन्यास पर आधारित 'व्यापक और महत्वाकांक्षी फीचर फिल्म' होगी. 

आखिर उन्होंने रक्षक को फिल्म के लिए क्यों चुना? गुप्ता ने कहा कि मैं इस शैली में हमेशा से कुछ कंटेंट की तलाश कर रहा था, क्योंकि इस शैली का प्रयोग हमारी फिल्मों में बहुत किया जाता है. आज के दौर में हॉलीवुड सिर्फ सुपरहीरो की फिल्मों पर टिका हुआ है. इसलिए मैं हमेशा से इसकी तलाश में था और जब मैंने रक्षक की कहानी पढ़ी तो मुझे अहसास हुआ कि आज के समय में जो हमारे देश में हो रहा है, चाहे वह लिंचिंग हो या दुष्कर्म हो उसके नजरिए से यह कहानी उपयुक्त है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें