2026 में आएगी संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर', त्योहारों से भरे मौके पर लाएंगे रणबीर-विक्की-आलिया की फिल्म
Advertisement
trendingNow12428768

2026 में आएगी संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर', त्योहारों से भरे मौके पर लाएंगे रणबीर-विक्की-आलिया की फिल्म


रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की फिल्म लव एंड वॉर की नई रिलीज डेट की चर्चा चल रही है. पहले ये फिल्म क्रिसमस पर इसी साल आने वाली थी. अब ये अगले साल के लिए खिसका दी गई है. चलिए आपको इस फिल्म से सामने आया नया अपडेट देते हैं.

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' तो देख ली है दर्शकों ने, अब सबकी नजर उनकी आने वाली फिल्म पर है. ये फिल्म बड़ी खास है. एक बार फिर रणबीर कपूर-आलिया भट्ट साथ में जो दिखने वाले हैं. कास्टिंग को और भी दिलचस्प बनाने के लिए विक्की कौशल का नाम भी जोड़ा जा चुका है. इस फिल्म का नाम "लव एंड वॉर". जिसकी अब रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

संजय लीला भंसाली की की 'लव एंड वॉर' में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर साथ में नजर आएंगे. अब इसकी रिलीज डेट से जुड़ी दिलचस्प जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि 20 मार्च 2026 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

छुट्टियों का मिलेगा फायदा

fallback
संजय लीला भंसाली ने लव एंड वॉर के लिए ऐसा वक्त चुना है जब बॉक्स ऑफिस गुलजार रहता है. छुट्टियों का मौका होता है और दर्शक बड़ी फिल्मों का लुत्फ उठाने थिएटर्स का रुख करते हैं. 20 मार्च के आसपास रमजान, रामनवमी और गुड़ी पड़वा जैसे बड़े त्योहार होंगे. लाजमी है कि इसका फायदा फिल्म को मिल सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhansali Productions (@bhansaliproductions)

क्रिसमस के लिए थी शेड्यूल
अगर ये खबरें सही निकली कि फिल्म 2026 मार्च में रिलीज होगी. तो इसका मतलब साफ है कि इसे शिफ्ट किया जाएगा. जब मेकर्स ने 'लव एंड वॉर' का ऐलान किया था तो इसकी रिलीज डेट क्रिसमस 2025 के लिए तय किया गया था. मगर अब इसकी रिलीज डेट खिसकती दिख रही है.

चेहरे में धंसे कांच के 67 टुकड़े, जैसे-तैसे बचीं तो हो गया कैंसर... जाट पिता और नेपाली मां की वो 'गंगा' बेटी, जो 3000 लड़कियों को पछाड़ बनी हीरोइन

ये पहला मौका होगा जब रणबीर, विक्की और आलिया की तिगड़ी देखने को मिलेगी. बताया जा रहा है कि भंसाली ये फिल्म एकदम डिफरेंट लेकर आने वाले हैं. ऐसी लवस्टोरी जो एकदम अलग होगी और सीधे दर्शकों को दिलों में उतर जाएगी.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news