समंदर किनारे बिकिनी में दिखीं 'पृथ्वीराज' की संयोगिता, Manushi Chhillar का बोल्ड लुक हुआ VIRAL
Advertisement

समंदर किनारे बिकिनी में दिखीं 'पृथ्वीराज' की संयोगिता, Manushi Chhillar का बोल्ड लुक हुआ VIRAL

Manushi Chhillar's Bold Look: बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार पूर्व ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने अपनी ताजा तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी है. 

समंदर किनारे बिकिनी में दिखीं 'पृथ्वीराज' की संयोगिता, Manushi Chhillar का बोल्ड लुक हुआ VIRAL

नई दिल्ली: साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद से लगातार मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें आ रही हैं. अब हाल ही में उनकी पहली फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर 'पृथ्वीराज' से उनका फर्स्टलुक सामने आया है. जिसके बाद से वह 'संयोगिता' के रूप में लोगों का दिल जीत रही हैं. लेकिन अब  संयोगिता ने अपने हॉट अवतार से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. उनका बोल्ड लुक जमकर वायरल हो रहा है. 

समंदर किनारे दिखाया परफेक्ट फिगर

दरअसल, 'पृथ्वीराज' की 'संयोगिता' के रूप में मानुषी को देखने वालों के लिए उनके इस बोल्ड अवतार को देखकर काफी झटका लगा है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह ब्लैक कलर की बिकिनी में समंदर किनारे हॉट अंदाज में पोज दे रही हैं. देखिए ये तस्वीर...

मैगजीन फोटोशूट में ढाया कहर

आपको बता दें कि मानुषी छिल्लर ने जो फोटो शेयर की है वह एक मैगजीन के लिए कराए गए फोटोशूट की पिक है. वह इसमें ब्लैक बिकिनी के साथ कानों में काफी हैवी गोल्ड लूप्स पहने दिख रही हैं. वह अपने सिर पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं. तस्वीर में उनका परफेक्ट फिगर नजर आ रहा है. इन तस्वीरों में वह ब्लू कलर की बिकिनी में बहुत ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उनका यह अंदाज उनके फैंस के दिलों को छीन रहा है.

 

इस फिल्म से मचाएंगी तहलका

मानुषी, पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'पृथ्वीराज' से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है, जिन्होंने टेलीविजन महाकाव्य 'चाणक्य' और पीरियड ड्रामा 'पिंजर' का निर्देशन किया था.

इसे भी पढ़ें: Esha Gupta की डीपनेक ड्रेस ने खींचा फैंस का ध्यान, बोले- 'जान लोगी क्या?'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें  Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news