सपना चौधरी ने किया 'छोरी बिंदास' पर जबरदस्त डांस, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow1612920

सपना चौधरी ने किया 'छोरी बिंदास' पर जबरदस्त डांस, वायरल हुआ वीडियो

अपनी कातिलाना अदाओं से लाखों दिलों को धड़काने वाली सपना चौधरी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. सपना 'सॉलिड बॉडी' गाने पर परफॉर्म करके लाइमलाइट में आई थीं, इस गाने को लाखों लोगों ने तब देखा था, जब लोग उन्हें ज्यादा जानते भी नहीं थे.

फोटो साभार : गाने का यू-ट्यूब ग्रैब

नई दिल्ली:  हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब उनका एक और हरियाणवी गाने 'छोरी बिंदास' पर डांस  का वीडियो खूब धूम मचा रहा है. इस गाने को यू-ट्यूब पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी इस गाने में ब्लैक सूट में जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं और वहां मौजूद भीड़ सपना का उत्साह बढ़ा रही है.

बता दें कि अपनी कातिलाना अदाओं से लाखों दिलों को धड़काने वाली सपना चौधरी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. सपना 'सॉलिड बॉडी' गाने पर परफॉर्म करके लाइमलाइट में आई थीं, इस गाने को लाखों लोगों ने तब देखा था, जब लोग उन्हें ज्यादा जानते भी नहीं थे.

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू किया था. दरअसल, अपनी स्टेज परफॉर्मेंस के लिए फेमस सपना चौधरी ने बिग बॉस में हिस्सा लिया था, जिसके बाद तो उनके पास काम की बरसात होने लगी. सपना ने 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किए. इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना-2' में भी काम करने का मौका मिला. अब सपना हरियाणवी, पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा जगत में लगातार काम कर रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news