VIDEO: स्टेज पर डांस के दौरान बिगड़ा सपना चौधरी का बैलेंस, संभली और फिर जमकर नाची

सपना चौधरी का इस तरह खुद को संभालकर शो जारी रखन वाला वीडियो लोगों को जमकर पसंद आ रहा है...

VIDEO: स्टेज पर डांस के दौरान बिगड़ा सपना चौधरी का बैलेंस, संभली और फिर जमकर नाची
सपना ने किया अपने पॉपुलर गाने पर डांस, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी का कोई भी स्टाइल कोई भी अदा उनके फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ाने का काम करती है. इस बात का अंदाज हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो से लगाया जा सकता है. इस वीडियो में सपना डांस करते हुए अचानक अपना बैलेंस खो बैठीं. अब यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचाए है.  

यह वीडियो तब का है जब सपना हाल ही में एक इवेंट में पहुंची थीं. यहां उन्होंने अपने ही अलग-अलग गानों पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. लेकिन इन में से एक वीडियो ऐसा है जो एक बार फिर सपना के बेहतरीन डांसर होने का सबूत दे गया. अब बार बार देखा जा रहा है. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Goli chal jaavegi itssapnachoudharyfan

A post shared by SAPNA FAN CLUB  on

वीडियो में सपना अपने पॉपुलर सॉन्ग पर नाचती दिख रही हैं इसी बीच वह बैक में छुकती हुई नजर आती हैं. लेकिन इस मुश्किल स्टेप को करते हुए अचानक सपना अपना बैलेंस खो देती हैं, लेकिन तुरंत ही वह खुद को संभाल कर तुरंत चीजों को अपने कंट्रोल में कर लेती हैं. वह अगले ही पल दूसरा स्टेप करने लगती हैं. लेकिन सपना ने यह सब इतनी तेजी में किया कि शायद सामने बैठी ऑडियंस इस बात को नोटिस ही नहीं कर सकी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Teri ankhya ka yo kajal itssapnachoudhary fan

A post shared by SAPNA FAN CLUB on

जब बाद में यह बैक स्टेज से बना वीडियो सामने आया तो सपना के बेहतरीन डांसर होने की यह कला भी सामने आई है. वैसे इसके अलावा भी इस शो की कई सारे दूसरे वीडियोज भी सामने आए हैं. जिनमें सपना 'तेरी आंख्या...', 'घूंघट' और 'गोली मारे' जैसे जबरदस्त गाने पर डांस कर रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mai teri nachayi nachu su itssapnachoudhary karanmirza sapnachoudhary instagram insta  team7

A post shared by SAPNA FAN CLUB  on

बता दें कि इन दिनों सपना चौधरी राजनीतिक पार्टियों की सदस्यता को लेकर भी चर्चा में हैं. पिछले हफ्ते सपना के कांग्रेस ज्वाइन करने की खबर सामने आई तो वहीं अगले ही दिन उनके बीजेपी से जुड़ने की चर्चा होने लगी. लेकिन सपना ने फिलहाल किसी भी पार्टी से जुड़ने और चुनाव लड़ने की बात को नकार दिया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें