Sara Ali Khan स्कूल में करती थीं गुंडागर्दी! बचपन में दी थी इस एक्ट्रेस को धमकी
Advertisement

Sara Ali Khan स्कूल में करती थीं गुंडागर्दी! बचपन में दी थी इस एक्ट्रेस को धमकी

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने खुलासा किया कि वह हाई स्कूल में अनन्या पांडे (Ananya Panday) की सीनियर थीं और उन्हें तंग करती थीं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: सारा अली खान (Sara Ali Khan) आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और धनुष (Dhanush) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर अपनी अपकमिंग रोमांटिक ड्रामा 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) के प्रमोशन में बिजी हैं. अपने एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि उन्होंने अनन्या पांडे (Ananya Panday) को हाई स्कूल में धमकाया था. दरअसल दोनों खूबसूरत हसीनाएं मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़ती थीं. सारा स्कूल में अनन्या की सीनियर थीं.

  1. अनन्या और सारा स्कूल में थे सीनियर-जूनियर 
  2. सारा करती थीं अनन्या को तंग 
  3. बताया कि अब भी वैसा ही है हाल 

अनन्या के साथ ऐसा करती थीं सारा

मैशेबल इंडिया से बात करते हुए, सारा ने अनन्या के साथ अपने स्कूल के दिनों के बारे में बात की और यहां तक ​​​​कहा कि वह अब भी उसे धमकाती हैं. उन्होंने कहा, 'जाहिर है, मैं उसे धमकाती थी. क्योंकि वह अब भी यही कहती है. ईमानदारी से, शायद मैंने सच में यही किया था. मुझे लगता है कि मैं अब भी उसे धमकाती हूं. हम हाल ही में लोकमत अवार्ड्स में गए थे और मैं चाहती थी कि वह मेरे साथ 'चका चक' करें, इसलिए मैंने उसे स्टेज पर बुलाया. वह मना कर रही थी मैं 'आओ' कहती रही. इसलिए मुझे लगता है कि मैंने उसे फिर से धमकाया. वह प्यारी है.'

वीडियो में दिखी बचपन वाली केमिस्ट्री

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह अनन्या के साथ थिरकते हुए देखी जा सकती हैं. उन्होंने अपनी जानी मानी शायरी स्टाइल में वीडियो को कैप्शन दिया थ. उन्होंने लिखा, 'चकाचक लड़कियों, ठुमका और ट्विस्ट, डियरेस्ट अनन्या पांडे जल्दी सीखती हैं, और रिंकू का प्यार वह तुरंत कमाती हैं.'

दोनों का होगा OTT पर जलवा

बता दें कि दोनों एक्ट्रेस की अगली फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं. जहां सारा की 'अतरंगी रे' 24 दिसंबर से डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी, वहीं अनन्या 25 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाले डार्क रोमांटिक ड्रामा 'गहराइयां' में दिखाई देंगी. शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं.

इसे भी पढ़ें: तेजस्वी और करण के ब्रेकअप से टूटा फैंस का दिल, 'BE FAIR WITH KARAN' हो रहा ट्रेंड

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news