सारा अली खान ने रेखा पर कर दी ऐसी बात, वरुण धवन झल्लाये- बहुत फुरसत में हो

सारा ने शायरी के अंदाज में लिखा- इन आंखों की मस्ती, रेखा जी से है सारा बहुत सस्ती, लकीली वो अपने आप में हैं हस्ती, शी सेज ऑल दिस, एंड देन वो फंसती. उनकी इस शायरी पर वरुण धवन ने कमेंट किया है- तुम्हारे पास बहुत फुरसत है.

सारा अली खान ने रेखा पर कर दी ऐसी बात, वरुण धवन झल्लाये- बहुत फुरसत में हो
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं. अब सारा ने अपनी एक क्लासिक फोटो शेयर की है, जिसका कैप्शन काफी मजेदार है. इस कैप्शन को उन्होंने सदाबहार अभिनेत्री रेखा को समर्पित किया है. दरअसल, सारा ने शायरी के अंदाज में लिखा- इन आंखों की मस्ती, रेखा जी से है सारा बहुत सस्ती, लकीली वो अपने आप में हैं हस्ती, शी सेज ऑल दिस, एंड देन वो फंसती. उनकी इस शायरी पर वरुण धवन ने कमेंट किया है- तुम्हारे पास बहुत फुरसत है.

सारा की तस्वीर को करीब 2 लाख लोगों ने लाइक किया है. सारा इसमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आजकल-2' में दिखाई देंगी. इसके साथ ही वह वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर-1' के सीक्वेल में दिखेंगी. बता दें कि सारा ने बॉलीवुड में केदारनाथ से शुरुआत की थी. इसके बाद उनकी फिल्म 'सिंबा' रिलीज हुई थी.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मायानगरी के गलियारों में सारा अली खान और कार्तिक के ब्रेकअप की चर्चाएं जोरों पर हैं. इसके पीछे मां अमृता को वजह बताया जा रहा है. अमृता चाहती हैं कि सारा अभी काम पर फोकस करें ज्यादा दिल के मामले में न पड़ें. वहीं सैफ की बात करें तो वह कई बार इंटरव्यू में बोल चुके हैं कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं अगर सारा किसी को डेट करती हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें