Satyaprem Ki Katha से हटाया 'वो' शब्द! जिसे सेंसर बोर्ड ने 5 साल पहले Sanju में दी थी परमिशन
Advertisement
trendingNow11760335

Satyaprem Ki Katha से हटाया 'वो' शब्द! जिसे सेंसर बोर्ड ने 5 साल पहले Sanju में दी थी परमिशन

Satyaprem Ki Katha Censor Board: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा को सेंसर बोर्ड ने घपा घप शब्द हटाने के लिए कहा है. जिसे सेंसर बोर्ड ने पांच साल पहले रणबीर कपूर की संजू में अप्रूव किया था.

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी

Satyaprem Ki Katha Kartik Aaryan and Kiara Advani: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म सत्यप्रेम की कथा सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. सत्यप्रेम की कथा को शुरुआत में अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सेंसर बोर्ड ने फिल्म को U/A सर्टिफिकेट देते हुए कुछ बदलाव करने के सुझाव दिए हैं. सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कुल 7 बदलाव करने के लिए कहा है, जिसमें घपा घप शब्द भी शामिल है. घपा घप शब्द को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Movie) की फिल्म संजू से काफी फेमस हुआ है.  

संजू का शब्द सत्यप्रेम की कथा से हटा!

सत्यप्रेम की कथा से घपा घप शब्द हटने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने बहस छेड़ दी है. लोगों का कहना है कि सेंसर बोर्ड जिस शब्द को पांच साल पहले रिलीज हुई फिल्म संजू (Sanju Movie) में रखा उसे सत्यप्रेम की कथा के केस में क्यों हटाया गया. साथ ही साथ फिल्म से डर्टी माइंड शब्द को भी म्यूट किया गया है. 'गुज्जु पटाका' गाने से चेलियां शब्द को हटाकर राधे की सहेलियां कर दिया गया है. सेंसर बोर्ड के सुझावों को फिल्म में लाने के बाद सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha Film) को U/A सर्टिफिकेट मिला है. 

सत्यप्रेम की कथा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan New Movie) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani Satyaprem ki katha) की जोड़ी भूल भूलैया 2 में हिट होने के बाद एक बार फिर से कमाल की कहानी के साथ सत्यप्रेम की कथा में दिखाई दे रही है. क्रिटिक्स से रिव्यूज मिलने के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्मेंस दिखा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सत्यप्रेम की कथा फिल्म ने पहले दिन 9.25 करोड़ की कमाई की है. कार्तिक की लव आजकल और भूल भूलैया 2 के बाद यह तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है.

Trending news