हनीमून की PICS शेयर करते ही ट्रोल हुईं सौंदर्या रजनीकांत, लोगों ने कहा- '2 दिन रुक जाओ'

एक तरफ जहां पूरा देश पुलवामा आंतकी हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों की शोक में डूबा हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ ऐसे वक्त में सौंदर्या द्वारा अपनी हनीमून की तस्वीरों का शेयर करना लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया.

हनीमून की PICS शेयर करते ही ट्रोल हुईं सौंदर्या रजनीकांत, लोगों ने कहा- '2 दिन रुक जाओ'
11 फरवरी को हुई थी सौंदर्या रजनीकांत की दूसरी शादी हुई (फोटो साभारः ट्विटर, सौंदर्या रजनीकांत)

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत की 11 फरवरी को अभिनेता-उद्योगपति विशागन वनंगमुदी से दूसरी शादी हुई. सौंदर्या और विशागन की शादी चेन्नई के 'द लीला पैलेस' होटल में हुई थी. वहीं, अब सौंदर्या ने शादी के बाद 11 फरवरी को अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी हनीमून की कुछ तस्वीरें शेयर की, जिससे लोग बेहद नाराज नजर आ रहे हैं. हालांकि सौंदर्या और उनके पति विशागन की जोड़ी काफी जम रही है, लेकिन एक तरफ जहां पूरा देश पुलवामा आंतकी हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों की शोक में डूबा हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ ऐसे वक्त में सौंदर्या द्वारा अपनी हनीमून की तस्वीरों का शेयर करना लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया.

सोशल मीडिया पर अब इसी वजह से लोग सौंदर्या को ट्रोल करना शुरू कर चुके हैं. सौंदर्या द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर नाराजगी दिखाते हुए लोग यह कमेंट कर रहे हैं कि क्या इस तरह का पोस्ट उन्हें अभी 2 दिनों तक नहीं करना चाहिए. उन्हें एंजॉय करने से कोई रोक नहीं रहा, लेकिन वह इस वक्त ऐसा पोस्ट न करें. हाल ही में सौंदर्या ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि वह दूसरी शादी करने जा रही हैं. सौंदर्या ने इससे पहले उद्योगपति अश्विन रामकुमार से 2010 में शादी की थी और उन्होंने 2016 में तलाक की अर्जी दे दी तथा अलग हो गए. उनका वेद नाम का एक बेटा है.

बता दें कि सौंदर्या रजनीकांत और आर अश्विन का पिछले साल तलाक हो चुका है. सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने 2016 में तलाक के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी. इनकी शादी को सात साल हो चुके थे और 2017 में दोनों की सहमति से तलाक हुआ. कुछ समय पहले अपनी शादी के बारे में सौंदर्या ने कहा था, 'धनुष और मेरे पापा की लाइफस्टाइल एक जैसी है. मेरी बहन को शादी के बाद ज्यादा मुश्किल नहीं हुई थी. लेकिन मुझे तीन साल बाद भी काफी दिक्कतें आ रही थीं और मैं अभी तक एडजस्ट ही कर रही थी क्योंकि अश्विन का लाइफस्टाइल एकदम अलग है.'

बताया जा रहा है कि, दोनों के परिवार इस शादी को बचाने की पूरी कोशिश की थी. लेकिन सौंदर्या नहीं मानी उन्होंने तलाक करने का मन बना लिया था. ग्राफिक्स डिजायनर के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाली सौंदर्या ने 'बाबा', 'मजा', 'संदाकोझी' और 'शिवाजी' जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं विशागन ने 2018 में तमिल फिल्म 'वंजागर उलागम' के साथ अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 35 साल के एक्टर विशागन की भी यह दूसरी शादी हैं. इसके पहले उन्होंने एक मैगजीन एडिटर कनिखा कुमारन से शादी रचाई थी, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला. इन दिनों कनिखा प्रोड्यूसर वरुण मनियन की पत्नी हैं. विशागन एक दवा कंपनी के मालिक हैं. उनके भाई एसएस पोनमुडी तमिलनाडु की फेमस पॉलिटिकल पार्टी डीएमके के बड़े नेता हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें