रिलीज के साथ ही टॉप ट्रेडिंग में आया 'कलंक' का दूसरा गाना, सुनकर आप भी कहेंगे 'फर्स्ट क्लास' है...

वरुण धवन और कियारा का डांस गाने को दमदार बना रहा है. इस गाने में संगीत प्रीतम ने दिया है और गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.

रिलीज के साथ ही टॉप ट्रेडिंग में आया 'कलंक' का दूसरा गाना, सुनकर आप भी कहेंगे 'फर्स्ट क्लास' है...
फोटो सौजन्य: @Varun_dvn

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर की मल्टीस्टारर मूवी कलंक का दूसरा गाना 'फर्स्ट क्लास' रिलीज कर दिया गया है. हाल ही में रिलीज हुए गाने को लोगों ने खूब पसंद किया, जिसके बाद फिल्म का दूसरा गाना 'फर्स्ट क्लास' रिलीज हो गया है. इस गाने में वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी साथ नजर आ रही हैं.  

गाने में डांस के साथ इमोशन्स भी हैं. इस गाने में आलिया भट्ट और आदित्य राय कपूर की शादी होते दर्शाया गया है, लेकिन पूरे गाने में वरुण धवन ही लाइम लाइट में नजर आ रहे हैं. वरुण धवन और कियारा का डांस गाने को दमदार बना रहा है. इस गाने में संगीत प्रीतम ने दिया है और गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.

 

इस शानदार गाने को अपनी आवाज अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने दी है. इस पैपी सॉन्ग को रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है. यह गाना एक डांस नंबर है. सॉन्ग के आखिर में माधुरी दीक्षित मुस्कुराती हुईं नजर आ रही हैं. ये सॉन्ग इसलिए भी बेेहतरीन लग रहा है क्योंकि 1950 की थीम इसमें दिखाई दे रही है. इस गाने में वरुण धवन के लुक गजब के दिखाई दे रहे हैं. 

 

आपको बता दें कि कुछ देर पहले ही वरुण ने सोशल मीडिया पर इस गाने की कुछ फोटोज शेयर की थींं. इसमें वरुण वाइट कुर्ते में नजर आ रहे हैं, वहीं कियारा ने रेड चोली और वाइट लहंगा कैरी किया है. 21 मार्च (गुरुवार) को वरुण ने इस गाने की कुछ झलकियां भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Have a FIRST CLASS holi. Gaana kal #kalank 17 th April

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इससे पहले कलंक का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज किया गया था. घर मोरे परदेसिया गाने में वरुण धवन, आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित की तिगड़ी नजर आई थी. हालांकि घर मोरे परदेसिया सॉन्ग मुख्य तौर पर आलिया भट्ट पर फिल्माया गया था. 80 करोड़ रुपये की लागत से बन रही इस मल्टीस्टारर मूवी को दर्शक अगले महीने 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में देख सकेंगे.