पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स उशोशी सेनगुप्ता से अभद्र व्यवहार करने पर सात गिरफ्तार
Advertisement

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स उशोशी सेनगुप्ता से अभद्र व्यवहार करने पर सात गिरफ्तार

उशोशी का पोस्ट के वायरल होने के बाद कोलकाता पुलिस ने ट्विटर लिखा कि हमने घटना को बहुत गंभीरता से लिया है और अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

सेनगुप्ता का दावा है कि वह एक एप बेस्ड कैब से अपनी एक सहकर्मी के साथ घर लौट रही थीं. इसी दौरान उनकी कार को बाइक सवार युवकों ने टक्कर मार दी.

कोलकाता: पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स और मॉडल से अभिनेत्री बनी उशोशी सेनगुप्ता ने आरोप लगाया है कि काम से घर लौटने के दौरान कुछ अज्ञात शरारती तत्वों ने जवाहरलाल रोड क्रॉसिंग के निकट उसका पीछा किया और उसके साथ अभद्र व्यवहार किया. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने इसे लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने कार के टूटे शीशे की भी एक तस्वीर शेयर की है.

उन्होंने बताया कि इस घटना के संबंध में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यह घटना सोमवार की रात लगभग 11 बजकर 40 मिनट पर हुई थी. ये गिरफ्तारियां सेनगुप्ता द्वारा लिए गए फोटोज और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई है. सेनगुप्ता का दावा है कि वह एक एप बेस्ड कैब से अपनी एक सहकर्मी के साथ घर लौट रही थीं. इसी दौरान उनकी कार को बाइक सवार युवकों ने टक्कर मार दी और वे कार चालक को बाहर निकालकर पीटने लगे. उशोशी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है.

उशोशी का पोस्ट के वायरल होने के बाद कोलकाता पुलिस ने ट्विटर लिखा कि हमने घटना को बहुत गंभीरता से लिया है और अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कोलकाता पुलिस कमिश्नर ने एफआईआर दर्ज होने में हुई देरी की जांच के लिए टीम बनाई है. बता दें कि उशोशी ने 2010 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था.

Trending news