SRK House Rent: शाहरुख खान के घर 'मन्नत' में चाहिए किराए पर एक कमरा, तो किंग खान को देने होंगे इतने रुपये
Advertisement

SRK House Rent: शाहरुख खान के घर 'मन्नत' में चाहिए किराए पर एक कमरा, तो किंग खान को देने होंगे इतने रुपये

Mannat One Room Rent: शाहरुख खान के बंगले मन्नत की कीमत 200 करोड़ रुपये के करीब है. ऐसे में किंग खान के घर में अगर आपको एक कमरा भी किराए पर चाहिए तो जानिए शाहरुख खान को कितनी मोटी रकम देनी होगी.

 

SRK House Rent: शाहरुख खान के घर 'मन्नत' में चाहिए किराए पर एक कमरा, तो किंग खान को देने होंगे इतने रुपये

Shah Rukh Khan Mannat One Room Rent: सुपरस्टार शाहरुख खान का घर दुनिया की सबसे शानदार घरों की लिस्ट में शुमार है. जो भी मुंबई घूमने के लिए जाता है उसके लिए किंग खान का बंगला किसू टबरिस्ट स्पॉट से कम नहीं है. हर कोई शाहरुख खान के घर के बाहर लगी नेम प्लेट पर तस्वीरें क्लिक करता है. ऐसे में साफ जाहिर है कि फैंस को अगर शाहरुख खान के घर में एक कमरा भी किराए पर मिले तो ये उनके लिए हद से ज्यादा खास साबित होगा.  आज हम आपको शाहरुख खान के घर के एक कमरे के किराए की कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं. 

आसान नहीं है मन्नत को किराया भरना

करीब 200 करोड़ की कीमत के 'मन्नत' में अगर आप एक कमरा भी किराए पर लेना चाहे तो इसके लिए आपको सालों की कमाई शाहरुख खान को देनी होगी. इस कीमत का खुलासा खुद किंग खान ने किया था. साल 2020 में शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक Ask SRK सेशन रखा था, जिसमें कई फैंस ने किंग खान की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछे थे.

देना पड़ेगा इतना किराया

इसी सेशन के दौरान एक यूजर ने सवाल पूछा था कि- सर, मन्नत में एक रूम रेंट पे चाहिए. कितने का पड़ेगा? सवाल अजीब है, लेकिन शाहरुख खान ने इसका ऐसा जबाव दिया जोकि वायरल हो गया था शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा था- '30 साल की मेहनत में पड़ेगा'. इस एक लाइन के जबाव में किंग खान ने सब कुछ कह दिया था. दरअसल, मन्नत खुद शाहरुख के कई सालों के संघर्ष और मेहनत का नतीजा है. ऐसे में किंग खान का ये जवाब उनके फैंस को भी काफी पसंद आया था. 

21 सालों पहले लीज पर खरीदा था बंगला

आपको बता दें कि शाहरुख खान का बंगला मन्नत टूरिस्ट स्पॉट की तरह है, जिसे देखने दूर-दूर से सैकड़ों लोग आते हैं. शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मन्नत सिर्फ घर नहीं, बल्कि सपनों की ताबीर है. शाहरुख ने 2001 में 13.32 करोड़ में मन्‍नत को लीज पर खरीदा था और आज इस बंगले की कीमत लगभग 200 करोड़ रुपए है.

पहले विला वियना था मन्नत 

मन्नत एक थर्ड हेरीटेज स्ट्रक्चर वाला ऐसा घर है जिसे 1920 के दशक में बनाया गया था. इसे पहले विला वियना के नाम से जाना जाता था. बाद में शाहरुख ने इसे अपने परिवार के लिए खरीद लिया और इस खूबसूरत बंगले को मन्नत में बदल दिया.

VIDEO: शादी के बाद हद से ज्यादा परेशान हुईं सुष्मिता सेन की भाभी, बोलीं- मुझे और मेरी बेटी को...

fallback

Aaradhya Bachchan Video: अभिषेक बच्चन ने किया ऐश्वर्या राय के साथ जबरदस्त डांस और KISS, बेटी आराध्या ने थामा माइक और कह दी ऐसी बात

fallback

Trending news