Anant Radhika: वायरल हुआ आकाश अंबानी की शादी का वीडियो, जब स्टेज पर चढ़े शाहरुख, रणबीर और हार्दिक पांड्या
Advertisement
trendingNow12137743

Anant Radhika: वायरल हुआ आकाश अंबानी की शादी का वीडियो, जब स्टेज पर चढ़े शाहरुख, रणबीर और हार्दिक पांड्या

Anant Radhika Pre-Wedding Day 2:  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के बीच ऐसा डांस वीडियो सामने आया है जहां शाहरुख खान जबरदस्त डांस के मूड में दिख रहे हैं. वहीं रणबीर कपूर से लेकर करण जौहर और हार्दिक पांड्या भी डांस करते नजर आए हैं. मगर खास बात ये है कि ये वीडियो लेटेस्ट नहीं है बल्कि आकाश अंबानी की शादी का है. जिसे कुछ फैन पेज पर अनंत अंबानी का बताकर वायरल किया जा रहा है.

Anant Radhika: वायरल हुआ आकाश अंबानी की शादी का वीडियो, जब स्टेज पर चढ़े शाहरुख, रणबीर और हार्दिक पांड्या

Anant Radhika Pre-Wedding Day 2: बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के बेटे के प्री-वेडिंग फंक्शन धमाकेदार चल रहे हैं. इस बीच आकाश अंबानी की शादी का पुराना वीडियो वायरल हो गया है. जहां शाहरुख खान, करण जौहर, हार्दिक पांड्या और रणबीर कपूर समेत कई सितारे डांस करते दिख रहे हैं. मालूम हो, अभी नीता अंबानी के छोटे लाडले अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में तमाम सेलेब्स जामनगर पहुंचे हैं.

इंटरनेट पर मीका सिंह के फैन पेज पर एक वीडियो सामने आया है. इस क्लिप में सितारों की भीड़ देखी जा सकती है. हर कोई शादी के रंग में रंगा है. सभी ने हैवी आउटफिट्स कैरी किए हैं तो म्यूजिक थमने का नाम नहीं ले रहा है. सिर्फ सेलेब्स ही क्यों क्रिकेटर्स भी जमकर गर्दा उड़ा रहे हैं.

शाहरुख खान और रणबीर कपूर का डांस वीडियो
जब स्टेज पर मीका सिंह हो तो एंटरटेनमेंट का डोज लगना तो बनता है. उन्होंने ऐसा माहौल जमाया कि हर कोई जश्न में डूब गया. शाहरुख खान ने पहले डांस किया फिर करण जौहर ने रणबीर कपूर को स्टेज पर खींच लिया. फिर हार्दिक पांड्या ने भी डांस को जॉइन किया. सभी 'आंख मारे' गाने पर खूब थिरकते दिखे. लेकिन यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि ये वीडियो कई साल 2019 का है जब आकाश अंबानी की शादी हुई थी.

कब से कब तक चलेगा ये जश्न
मालूम हो, अनंत अंबानी की शादी जुलाई 2024 में हैं. अभी गुजरात के जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन हो रहे हैं. जहां दुनियाभर की अमीर हस्तियों ने शिरकत की है. 1 मार्च को तो रिहाना का परफॉर्में भी हुआ. ये फंक्शन 1 से 3 मार्च तक चलने वाले हैं.

कौन कौन पहुंचा
सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, माधुरी दीक्षित, सुनील शेट्टी, आलिया भट्ट, करीना कपूर, सैफ अली खान, जहिर खान, हार्दिक पांड्या, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर, अनन्या पांडे, अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन और राम चरण समेत तमाम सितारे पहुंचे हैं.

Trending news