Pathaan Box Office Collection: Shah Rukh Khan ने खुद बताई पठान की कमाई, रकम जानकर हेटर्स चारो-खाने होंगे चित्त!
Advertisement

Pathaan Box Office Collection: Shah Rukh Khan ने खुद बताई पठान की कमाई, रकम जानकर हेटर्स चारो-खाने होंगे चित्त!

Pathaan Box Office Collection: 'पठान' 11वें दिन भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म को सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में बहुत ही बेहतरीन रिस्पांस मिला है. 

शाहरुख खान

Shah Rukh Khan on Box Office Collections: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि आखिर उन्हें बॉलीवुड का बादशाह यूं ही नहीं कहा जाता है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Pathaan) ने फिल्म 'पठान' से 4 साल बाद इंडस्ट्री में वापसी की है और ऐसी वापसी की है कि बॉलीवुड पर मंडरा रहे संकट के बादलों को एक ही झटके में गायब कर दिया है. कोईमोई की रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) की फिल्म 11वें दिन कमाई के मामले में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है. 

Shah Rukh ने बताई पठान की रियल कमाई 

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan New Movie) ने पठान के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया को चुना था और उनका यह एक्सपेरिमेंट कमाल नहीं धमाल-बवाल कर गया. शाहरुख फिल्म (Shah Rukh Khan Pathaan Collection) रिलीज के बाद भी लगातार अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर बात कर रहे हैं. हाल ही में #AskSRK सेशन में एक इंटरनेट यूजर ने शाहरुख (Pathaan Box Office Collection) से पठान की असली कमाई के बारे में पूछा. जिसपर शाहरुख ने ऐसा जवाब दिया है, जिसे सुनकर हेटर्स चारो-खाने चित्त हो जाएंगे. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) ने बताया, 5000 करोड़ प्यार, 3000 करोड़ तारीफें, 3250 करोड़ हग्स...2 बिलियन मुस्कुराहटें और अभी काउंटिंग चल रही है. तेरा अकाउंटेंट क्या बता रहा है.?  

Shah Rukh ने बताया किस सीन में आया सबसे ज्यादा मजा 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) ने #AskSRK सेशन में बताया, आखिर उन्हें किस सीन में सबसे ज्यादा मजा आया. एक यूजर के सवाल पर शाहरुख ने कहा, जब वह और दीपिका लॉक खोलने वाले सीन के लिए जंप कर रहे थे, तब दोनों ताला-चाबी सबकुछ गिराए जा रहे थे. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news