क्या हुआ जब शाहिद कपूर अपनी मेड के पीछे गुस्से से भागे? एक्टर ने किया मजेदार खुलासा...
Advertisement

क्या हुआ जब शाहिद कपूर अपनी मेड के पीछे गुस्से से भागे? एक्टर ने किया मजेदार खुलासा...

एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर से जब पूछा गया कि क्या वो असल जिंदगी में कभी अपनी मेड के पीछे गुस्से में भागे हैं? तो शाहिद ने इसका जवाब भी काफी मजेदार दिया.

शाहिद कपूर (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं. शाहिद की मच अवेटेड फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर और गाने सोशल मीडिया पर बवाल मचाए हुए हैं. इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर से जब पूछा गया कि क्या वो असल जिंदगी में कभी अपनी मेड के पीछे गुस्से में भागे हैं? तो शाहिद ने इसका जवाब भी काफी मजेदार दिया. बता दें कि फिल्म 'कबीर सिंह' के एक सीन में शाहिद की मेड उनका ग्लास तोड़ देती है और फिर वो गुस्से में उसके पीछे भागते नजर आते हैं. 

शाहिद और कियारा आडवानी कपिल शर्मा के चैट शो में प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस शो के दौरान फिल्म का ट्रेलर भी दिखाया और जब मेड वाला सीन आया तो कपिल ने शाहिद से पूछा कि क्या उनके साथ रियल लाइफ में भी कुछ ऐसा ही हुआ है क्या जहां पर मेड के ग्लास तोड़ने पर शाहिद उसके पीछे भागं हो तो शाहिद ने हंसकर जवाब देते हुए कहा कि मीरा से शादी के बाद उनके घर में कई मेड आई हैं. और जब भी कोई ग्लास टूट जाता है तो वह खुद माफी मांगकर सफाई करने को बोल देते हैं.

 

इस फिल्म को लेकर एक और बात सामने आई है कि जैसा ट्रेलर में दिख रहा है कि शाहिद एक चेनस्मोकर और एल्कोहॉलिक नजर आ रहे हैं. वहीं इस रोल को ओरिजनल बनाने के लिए शाहिद ने एक दिन में कम से कम 20 सिगरेट पी थीं. शाहिद ने शो में बताया कि उन्हें सिगरेट से सख्त नफरत है तो उनके लिए यह बिल्कुल भी आसान नहीं था. वह आगे बताते है कि शूटिंग खत्म करने के बाद वह 2 घंटे नहाते थे और तब अपने बच्चों के पास जाते थे.

'कबीर सिंह' के लिए शाहिद ने ऐसे करी तैयारी, रोल में जान डालने के लिए किया ये काम

बता दें कि शाहिद कपूर फिल्म में एक दिल्ली के लड़के का रोल प्ले करते दिख रहे हैं जो पढ़ाई में अव्वल है. इसके अलावा ट्रेलर देखकर ये जो पता लग जाता है कि शाहिद एक होनहार स्टूडेंट से कैसे गुस्सैल डॉक्टर बन जाते हैं. शाहिद कपूर फिल्म में लीड रोल में हैं और 'उड़ता पंजाब' के बाद शाहिद को एक बार फिर से ग्रे शेड में देखन मजेदार होगा. शाहिद ने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और वो साउथ के हीरो विजय देवरकोंडा के लुक से काफी हद तक मिल भी रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news