शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' के डायलॉग्स का उड़ा मजाक, सोशल मीडिया पर MEMES वायरल

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया है. ट्रेलर आउॅट होते ही इस फिल्म के दो डायलॉग्स जमकर वायरल हो रहे हैं. 

शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' के डायलॉग्स का उड़ा मजाक, सोशल मीडिया पर MEMES वायरल
शाहिद कपूर (फोटो साभार- Twitter)

नई दिल्ली : बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग्स मूवी से ज्यादा हिट रहते हैं और आजकल तो सोशल मीडिया पर फिल्मों के मीम्स जमकर वायरल होने लगे हैं. शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया है. ट्रेलर आउॅट होते ही इस फिल्म के दो डायलॉग्स जमकर वायरल हो रहे हैं. बता दें कि शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' एक रोमांटिक-एक्शन फिल्म है. 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. 

ट्विटर पर फिल्म के डायलॉग नहीं आऊंगा मतलब नहीं आऊंगा, बोलना नहीं आऊंगा और आई एम नॉट ए रिबेल विद आउॅट ए कॉज पर खूब मीम्स बन रहे हैं. एक यूजर ने इस डायलॉग के साथ लिखा कि 23 मई को कांग्रेस बीजपी से ऐसा बोलती दिखेगी. 

Video : प्यार में पागल डॉक्टर से ऐसे बना शराबी, रिलीज हुआ शाहिद की 'कबीर सिंह' का धमाकेदार ट्रेलर

वहीं एक और यूजर ने लिखा कि जब पूरा ग्रुप स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 देखने जा रहा हो और आप पहले ही फिल्म के शानदार रिव्यू पढ़ चुके हों. 

बता दें कि शाहिद कपूर फिल्म में एक दिल्ली के लड़के का रोल प्ले करते दिख रहे हैं जो पढ़ाई में अव्वल है. इसके अलावा ट्रेलर देखकर ये जो पता लग जाता है कि शाहिद एक होनहार स्टूडेंट से गुस्सैल गुंडे कैसे बन जाते हैं. शाहिद कपूर फिल्म में लीड रोल में हैं और 'उड़ता पंजाब' के बाद शाहिद को एक बार फिर से ग्रे शेड में देखन मजेदार होगा. शाहिद ने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और वो साउथ के हीरो विजय देवरकोंडा के लुक से काफी हद तक मिल भी रहे हैं. तेलुगु में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और अब वे ही इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्‍म 21 जून को रिलीज हो रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें