आकाश और श्लोका की शादी में शाहरुख और रणबीर ने लगाए ठुमके, देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow1505241

आकाश और श्लोका की शादी में शाहरुख और रणबीर ने लगाए ठुमके, देखें VIDEO

आकाश और श्लोका की शादी का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है, जिसमें शाहरुख खान और रणबीर कपूर जमकर डांस करते देखे जा रहे हैं.

इस शादी समारोह में शाहरुख खान और रणबीर कपूर के अलावा कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी शनिवार को मुंबई में हुई. आकाश अंबानी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे हैं और श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं. शादी समारोह देश के सबसे बड़े कॉर्पोरेट घराने के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में नवनिर्मित सम्मेलन केंद्र में संपन्न हुआ. यह केंद्र अंबानी परिवार द्वारा चलाए जा रहे एक स्कूल से मामूली दूरी पर बना हुआ है जहां आकाश और श्लोका ने साथ में पढ़ाई की थी. इन दोनों की शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर इनकी वेडिंग पार्टी की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने लगे हैं. 

fallback

आकाश और श्लोका की शादी का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है, जिसमें शाहरुख खान और रणबीर कपूर जमकर डांस करते देखे जा रहे हैं.  बता दें, ‘जियो वर्ल्ड सेंटर’ के भीतर बने कॉरिडोर में बारात के लिए व्यवस्था की गई थी जहां बॉलीवुड संगीतकार विशाल एवं शेखर के पैर थिरकाने वाले गानों पर लोग झूम रहे थे. इस शादी समारोह में शाहरुख खान और रणबीर कपूर के अलावा रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय बच्चन सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भी नजर आएं. आइए, अब आपको दिखाते हैं शाहरुख और रणबीर के डांस का वीडियो- 

शादी में शामिल हुए अन्य मेहमानों में गूगल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुंदर पिचई, प्रमुख उद्योगपति रतन टाटा एवं एन चंद्रशेखरण, बैंक ऑफ अमेरिका, सैमसंग एवं जे पी मॉर्गन के वैश्विक प्रधान कार्यकारी अधिकारियों के नाम शामिल थे. पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा, ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर एवं उनकी पत्नी चेरी, संयुक्त राष्ट्र के पूर्व महासचिव बान की मून भी यहां नजर आए. (इनपुट भाषा से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news