Dunki के बाद ये होगी Shahrukh Khan की अगली फिल्म, इस वजह से फैंस के लिए होगी खास
Advertisement
trendingNow11971549

Dunki के बाद ये होगी Shahrukh Khan की अगली फिल्म, इस वजह से फैंस के लिए होगी खास

Shahrukh Khan Movie King: डंकी के बाद शाहरुख खान फुलस्टॉप ना लगाते हुए डबल रफ्तार से अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में जुटने वाले हैं जो फैंस के लिए बेहद खास होने वाली है. क्यों...चलिए बताते हैं आपको.

Dunki के बाद ये होगी Shahrukh Khan की अगली फिल्म, इस वजह से फैंस के लिए होगी खास

Shahrukh Khan Upcoming Movie: जवान और पठान के अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) साल का तीसरा धमाका करने को तैयार हैं. फिल्म डंकी (Dunki) अगले महीने रिलीज होने जा रही है लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि ये फुल स्टॉप है तो गलत सोच रहे हैं. क्योंकि डंकी के बाद शाहरुख एक और धमाकेदार प्रोजेक्ट लेकर आने वाले हैं. फिल्म के नाम का ऑफिशियल ऐलान भले ही ना किया गया हो लेकिन कहा जा रहा है इसका टाइटल ‘किंग’ होगा. डंकी रिलीज होते ही शाहरुख इसकी शूटिंग में बिजी हो जाएंगे. 

अब इस फिल्म में खास क्या है वो भी आपको बता देते हैं. दरअसल, ये पहला मौका होगा जब शाहरुख खान अपनी लाडली सुहाना संग सक्रीन शेयर करते दिखेंगे. ये एक एक्शन थ्रिलर मूवी है. पहले अंदाजा लगाया जा रहा था कि शाहरुख-सुहाना किसी सॉफ्ट स्टोरी में साथ नजर आ सकते हैं लेकिन सभी की सोच से परे बाप-बेटी की जोड़ी धमाकेदार एक्शन करती हुई दिखेगी. 

बड़े पर्दे पर पापा संग होगा सुहाना का डेब्यू
ये बेहद ही खास मौका सुहाना खान के लिए भी होने वाला है. क्योंकि उनका बड़े पर्दे पर डेब्यू अपने पिता शाहरुख खान संग होगा. फिल्म की शूटिंग जनवरी से दोनों शुरू कर देंगे. यानि डंकी की रिलीज के तुरंत बाद शाहरुख अपने नए बड़े प्रोजेक्ट में जुट जाएंगे. खबर ये भी है कि इसे 2024 में ही रिलीज करने की तैयारी है. ताकि सुहाना का डेब्यू जल्द से जल्द हो सके. 

fallback

जवान-पठान से अलग होगी ‘किंग’
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख और सुहाना की किंग इस साल रिलीज पठान और जवान से बिल्कुल अलग होगी. ये दोनों भी एक्शन पैक्ड फिल्में थीं लेकिन फिर भी किंग को इनसे कई मायनों में अलग बताया जा रहा है. कैसे...इसके लिए फिलहाल इंतजार करना होगा. वहीं अब शाहरुख की डंकी 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है तो वहीं सुहाना की द आर्चीज ओटीटी पर 7 दिसंबर को स्ट्रीम होगी. 

Trending news