Bollywood Actress: बांहों में चले आओ... रेट्रो वाइब्स से फैन्स का दिल जीत रहीं शमा सिकंदर, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11805782

Bollywood Actress: बांहों में चले आओ... रेट्रो वाइब्स से फैन्स का दिल जीत रहीं शमा सिकंदर, देखें वीडियो

Shama Sikandar: अपनी सेक्स अपील और फिटनेस के लिए सुर्खियों में रहने वाली शमा सिकंदर इन दिनों अपने खूबसूरत लुक वाले वीडियो के लिए चर्चा में हैं. करीब सवा साल पहले विवाह बंधन में बंध चुकीं शमा का यह वीडियो तारीफें बटोर रहा है. आप भी देखें...

 

Bollywood Actress: बांहों में चले आओ... रेट्रो वाइब्स से फैन्स का दिल जीत रहीं शमा सिकंदर, देखें वीडियो

Shama Sikandar Video: आमिर खान की फिल्म (Aamir Khan Films) मन से एक्टिंग करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर इन दिनों अपने एक इंस्टाग्राम वीडियो (Shama Sikandar Instagram) और हॉट तस्वीरों से फैन्स का दिल जीत रही हैं. टीवी सीरियल ये मेरी लाइफ है और शॉर्ट फिल्म सेक्सहोलिक (Sexaholic) से सुर्खियां बटोर चुकीं शमा लोकप्रिय अभिनेत्री होने के साथ प्रोड्यूसर भी हैं. वह मेंटल हेल्थ (Mental Health) के मुद्द पर लोगों को जागरूक बनाने काम भी करती हैं. उनकी सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर हैं और इंस्टाग्रम पर उनका एक हालिया वीडियो फैन्स बार-बार देख रहे हैं. अपने देसी और वेस्टर्न लुक में समय-समय पर नजर आने वाली शमा ने अपने लेटेस्ट वीडियो में चर्चित गाने बांहों में चले आओ का इस्तेमाल किया है.

कूल लुक, हजारों लाइक
इस वीडियो में खूबसूरत शमा को खूबसूरत सफेद ब्लाउज के साथ शानदार गहरे लाल रंग की पोल्का डॉट साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है और रेट्रो फील को और बढ़ाने के लिए, वह लाल पारदर्शी शेड्स पहने हुए भी दिखाई देती है. अपनी रील में मनोरंजन का तड़का लगाने के लिए, उन्होंने महान गायिका लता मंगेशकर के प्रसिद्ध ट्रैक बांहो में चले आओ को अपनी रील में जोड़ा है और उनके इयररिंग्स भी आकर्षक हैं. बेहद कम मेकअप में वह कूल नजर आ रही हैं. लाखों लोग यह वीडियो देख चुके हैं और इसे हजारों लाइक्स मिले हैं.

पर्सनल लाइफ में बिजी
जहां तक काम की बात है तो शमा सिकंदर आखिरी बार फिल्म बायपास रोड में 2019 में नजर आई थीं. कोरोना (Corona) काल के बाद शुरू हुई इंडस्ट्री में फिलहाल कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट शमा सिकंदर के पास हैं. जिनकी घोषणा जल्द ही होगी. लेकिन फिलहाल शमा अपनी पर्सनल लाइफ (Shama Sikandar Life) में व्यस्त हैं. पिछले साल मार्च में उन्होंने अमेरिकी बिजनेसमैन जेम्स मिलिरॉन से गोवा में शादी की थी. दोनों 2015 में एक दोस्त की पार्टी में मिले थे और उसके बाद लंबे समय तक डेट करते रहे.

Trending news