Sidharth Shukla के बिना नहीं लगता Shehnaaz Gill का दिल, Salman Khan को भी किया नजरअंदाज

SidNaaz: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी लोगों की पसंदीदा है. दोनों की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है, लेकिन किसी ने शायद ही ये सोचा होगा कि सलमान खान (Salman Khan) के आगे शहनाज,  सिद्धार्थ शुक्ला को चुनेंगी. 

Sidharth Shukla के बिना नहीं लगता Shehnaaz Gill का दिल, Salman Khan को भी किया नजरअंदाज
शहनाज गिल और सलमान खान, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने काफी बदलाव लाए हैं. न सिर्फ उन्होंने अपना वेट लूज किया है, बल्कि वो काफी फोकस्ड हो गई हैं. अब वे पल-पल में फ्लिप नहीं करती हैं. शहनाज गिल तो आजकल इतनी स्टेबल हैं कि उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के आगे सलमान खान (Salman Khan) को भी नजरअंदाज कर दिया है. 

पहली बार आरती ने पूछा था ये सवाल

दरअसल, शहनाज गिल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तीन क्लिप्स को मर्ज किया गया है. पहले क्लिप शो के दौरान का है, जहां आरती शहनाज से पूछती हैं कि वे पारस और सिद्धार्थ में से किसे ज्यादा प्यार करती हैं. थोड़ा सोचने के बाद बड़े प्यार से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को चुनती हैं. 

दोबारा भी उठा यही सवाल

ऐसे ही शो के दौरान की दूसरी क्लिप में तहसीन पूनावाला ने शहनाज (Shehnaaz Gill) से सवाल करते हुए कहा कि वे सिद्धार्थ और पारस छाबड़ा में किसे चाहती हैं. इस पर बिना सोचे ही उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का नाम लिया था. 

सलमान से पहले है सिद्धार्थ का नंबर

शो खत्म होने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान फिर शहनाज से यही सवाल पूछा गया कि वे पारस या सिद्धार्थ में से किसे चुनेगी. इस पर तुरंत ही शहनाज ने कहा ऑफकोर्स सिद्धार्थ शुक्ला. फिर इसी बातचीत में आगे पूछा गया कि सलमान खान (Salman Khan) और सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) में से वे किसी चुनेंगी तो भी उनका जवाब सिद्धार्थ शुक्ला ही रहा. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A)

इस वजह से पूछा जाता है ये सवाल

दरअसल, इन सवालों के पीछे एक वजह थी. शहनाज (Shehnaaz Gill) जब शो में आई थीं तो वे पारस को पसंद करती थीं, लेकिन धीरे-धीरे पारस के खराब रवैये की वजह से उनका झुकाव सिद्धार्थ की ओर हो गया. जहां पहले उनकी पहली पसंद पारस थे वो बदल कर बाद में सिद्धार्थ हो गए. इसके साथ ही शहनाज समय-समय पर फ्लिपभी करती रही हैं. वैसे दोनों ने अब तक खुलेआम अपने प्यार का इजहार नहीं किया है. दोनों ही एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं. 

साथ में दोनों कर रहे हैं काम

बता दें, शो के दौरान शहनाज (Shehnaaz Gill) ने कहा था, 'सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के आगे कोई दूसरा ऑपशन ही नहीं है. किसी को भी उसके आगे खड़ा कर दो, कोई है ही नहीं उसके आगे. फेल सब.' वैसे दोनों की जोड़ी को शो खत्म होने के बाद भी खूब पसंद किया जा रहा है. दोनों अक्सर साथ स्पॉट किए जाते हैं. अब दोनों के दो गाने भी साथ में आ चुके हैं. जल्द ही एक नए गाने में भी दोनों साथ नजर आएंगे. बीते दिनों ही दोनों ने नया साल एक साथ गोवा में सेलिब्रेट किया था. 

ये भी पढ़ें: सड़क के बीचों-बीच बदमाशों से घिरे Sidharth Shukla, फिर एक्टर ने दिखाया SWAG

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.