Sushant Singh Rajput को नहीं भूल पा रहे Shekhar Suman, कर दिया ऐसा ट्वीट
Advertisement

Sushant Singh Rajput को नहीं भूल पा रहे Shekhar Suman, कर दिया ऐसा ट्वीट

शेखर सुमन ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद किया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का जन्म 21 जनवरी 1986 को हुआ था. आगामी 21 जनवरी को दिवंगत अभिनेता की जयंती मनाई जाएगी.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: पूरी दुनिया 2020 से आगे बढ़कर 2021 का स्वागत करने के लिए तैयार है, लेकिन दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने एक खाली स्थान छोड़ कर दिया है, जो कभी नहीं भर सकता. हालांकि अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) महसूस करते हैं कि भले ही प्रतिभाशाली युवा अभिनेता शारीरिक रूप से हमारे बीच मौजूद नहीं हैं, लेकिन उनका काम उन्हें हमेशा जीवित रखेगा.

  1. पूरी दुनिया 2020 से आगे बढ़कर 2021 का स्वागत करने के लिए तैयार है
  2. शेखर सुमन ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है
  3. 21 जनवरी को दिवंगत अभिनेता की जयंती मनाई जाएगी

शेखर सुमन ने सुशांत को किया याद
शेखर सुमन ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'नया साल 2021 सुशांत की मौजूदगी से महरूम होगा, लेकिन उनका काम उन्हें हमेशा जिंदा रखेगा. यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि उनका जन्मदिन 21 जनवरी, 2021 को होगा. 21 से शुरू और खत्म.'

21 जनवरी को मनाया जाएगा सुशांत का बर्थडे
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का जन्म 21 जनवरी 1986 को हुआ था. आगामी 21 जनवरी को दिवंगत अभिनेता की जयंती मनाई जाएगी, जिनका निधन मुंबई में इस वर्ष 14 जून को 34 वर्ष की आयु में हो गया था. वह अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे.

शेखर सुमन ने इन लोगों को किया याद
इस साल दुनिया को अलविदा कह चुके सुशांत और अन्य लोगों को याद करते हुए, शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने कुछ दिनों पहले ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा, '2020 को पीछे मुड़कर देखें तो इसने हमसे सब कुछ छीन लिया. हमने कुछ ही सप्ताहों में अभिनेता इरफान खान, ऋषि कपूर और सुशांत सिंह राजपूत को खो दिया. इसके अलावा, कई अन्य कलाकारों और तकनीशियनों की मृत्यु हो गई. दुनिया ने कई बड़े नेताओं, कवियों, सैनिकों और योद्धाओं, किसानों और प्रवासी श्रमिकों को खो दिया.'

Trending news