close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुषमा स्वराज के निधन पर भावुक हुए सिंगर अदनान सामी, बोले- 'वो मेरी मां जैसी थीं'

सिंगर अदनान सामी ने ट्विटर हैंडल पर सुषमा स्वराज को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा है. यकीन कर पाना मुश्किल है कि अब वो सशक्त आवाज कभी नहीं सुनाई देगी.

सुषमा स्वराज के निधन पर भावुक हुए सिंगर अदनान सामी, बोले- 'वो मेरी मां जैसी थीं'
सुषमा स्वराज के साथ अदनान सामी (फोटो साभार: Yogen Shah)

नई दिल्ली: प्रखर वक्ता और बीजेपी की मजबूत नेता सुषमा स्वराज के निधन से पूरा देश सदमे में हैं. यकीन कर पाना मुश्किल है कि अब वो सशक्त आवाज कभी नहीं सुनाई देगी. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आम जनता तक सभी के चेहरों पर मायूसी छाई हुई है. सिंगर अदनान सामी भी इस खबर को सुनकर काफी दुखी हैं. अपने ट्विटर हैंडल पर अदनान ने सुषमा स्वराज को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा है. 

अदनान ने लिखा कि मैं और मेरा परिवार सदमे में हैं और सुषमा स्वराज के निधन की खबर पर विश्वास नहीं हो रहा. सुषमा मेरे और हम सबके लिए मां जैसी थीं. वह एक सम्माननीय राजनीति विशारद, प्रखर वक्ता और बहुत ही प्यारी, दयालु आत्मा थीं. हम आपको बहुत मिस करेंगे. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. 

LIVE: स्वराज के निधन पर आडवाणी ने जताया दुख, 'सुषमा का जाना देश के लिए एक बड़ी क्षति'

 

...जब सुषमा स्वराज ने दिया मनमोहन सिंह को शायराना जवाब, संसद में गूंजे थे ठहाके

बता दें कि सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से मंगलवार देर रात एम्स में 67 साल की उम्र उनका निधन हो गया. खराब तबियत के कारण सुषमा ने पिछला लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. जावेद अख्तर, शबाना आजमी, अनुष्का शर्मा, रितेश देशमुख से लेकर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा तक कई सेलेब्स ट्विटर पर बीजेपी नेता को श्रद्धांजलि दे चुके हैं. इन सेलिब्रेटीज के अलावा अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना, हुमा कुरैशी और मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर बीजेपी नेता को भावभीनी श्रद्धांजलि दी. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें